पुलिस को किया एसएमएस - फोन पर देते हैं हत्या की धमकी, इसलिए कर रहा हूं सुसाइड

एसएमएस डायल 100 पर भेजा

By: हुसैन अली

Published: 30 Dec 2018, 03:48 PM IST

इंदौर. केटरिंग कर्मचारी ने दो लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताते हुए एक एसएमएस डायल 100 पर भेजा और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एमआईजी क्षेत्र में नेहरू नगर निवासी संजय (18) पिता भोलाराम सुतार ने शक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दो महीने पहले वह इंदौर आया था।
मूल रूप से वह राजगढ़ का रहने वाला है। यहां पर एक केटरिंग कंपनी में वह वेटर था। शुक्रवार शाम 4 बजे वह काम छोडक़र घर आ गया। उसके साथ गांव के ही तीन युवक रहते थे। वह भी साथ में केटरिंग का काम करते थे। घर लौटने पर संजय ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने मकान मालिक को बुलाया। उन लोगों ने खिडक़ी से अंदर देखा तो संजय पंखे पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची एमआईजी पुलिस ने शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया। शनिवार को उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। परिजन शव राजगढ़ ले गए।
संजय के मोबाइल में एक एसएमएस मिला। यह उसने डायल 100 के नंबर पर किया था। इस नंबर पर एसएमएस नहीं जाते तो मैसेज फेल हो गया। मैसेज में उसने लिखा, मेरी मौत का कारण पवन व उसका रिश्तेदार निर्मल है। ये लोग फोन पर मेरी हत्या करने की धमकी देते हैं। इनकी धमकी के चलते ही में आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने संजय का मोबाइल जब्त किया है। पवन व निर्मल के बारे में परिजन व दोस्तों से जानकारी ली जा रही है। उसके मोबाइल से भी उनके नंबर पुलिस पता कर रही है। दोनों से पूछताछ के बाद पता चलेगा कि वे किस कारण से संजय को धमकी देते थे।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned