नवविवाहिता से फेसबुक पर की दोस्ती, प्रेग्नेंट हुई तो पति से करवाया तलाक

6 महीने तक उसने युवती का शोषण किया और उसके पति से भी उसका तलाक करवा दिया।

इंदौर . न्यूज टुडे. एक बदमाश ने युवती को फेसबुक के माध्यम से फंसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। 6 महीने तक उसने युवती का शोषण किया और उसके पति से भी उसका तलाक करवा दिया। तलाक के बाद उसने युवती को इंदौर के खजराना क्षेत्र में बुलाया और अपने घर के पास में ही कमरा दिलवा दिया। वह उससे शादी का वादा करके उसे बहलाता रहा। युवती ने उसे बताया कि वह गर्भवती हो गई है तो वह उसे धोखा देकर भाग गया।
इंदौर के खजराना में रहने वाले मोहसिन ने खंडवा की विवाहित युवती से दोस्ती की फिर झूठे प्रेम-जाल में फंसाकर पति से तलाक तक करवा दिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब उसे छह माह का गर्भ हुआ तब छोडक़र भाग खड़ा हुआ।

महिला थाना पुलिस के अनुसार खजराना की एक कॉलोनी में रहने वाली एक २५ वर्षीय युवती की शिकायत पर पुलिस ने परदेशीपुरा निवासी मोहसिन पिता नासिर खान के खिलाफ 376, 376 (2) व 506 के तहत कार्रवाई की है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वो विवाहित होकर पति के साथ खंडवा में रहती थी। आरोपी मोहसिन ने फेसबुक पर उससे दोस्ती करने के बाद चैटिंग करते हुए प्रेमजाल में इस कदर फांसा कि उसने अपने पहले पति को तलाक तक दे दिया।
उसके बाद मई २०१७ से वह इंदौर आकर खजराना में रहने लगी। तब से शादी करने का झांसा देकर आरोपी उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। हाल ही में जब पीडि़ता ने शादी करने की बात करते हुए मोहसिन को बताया कि उसे 5-6 माह का गर्भ है तब बदमाश ने शादी करने से इनकार कर दिया। साथ ही इस बात की कहीं भी शिकायत करने पर पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी व भाग खड़ा हुआ। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कार्रवाई कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned