वैलेंटाइन डे पर युवती को कुल्हाड़ी से काटने पहुंचा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, जलाने की कोशिश, पुलिस ने थाने में बांधकर रखा

विजय नगर थाना क्षेत्र का मामला, डरी-सहमी लडक़ी ने परिजन को किया फोन

इंदौर. विजय नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को वैलेंटाइन डे पर एक सनसनीखेज घटनाक्रम हो गया। यहां स्थित गुरुदेव कॉम्प्लेक्स के पास एकतरफा प्यार में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती को कुल्हाड़ी से मारने के लिए पहुंच गया। उसने युवती को शादी करने के लिए प्रपोज किया था। मना करने पर गाड़ी से पेट्रोल निकालकर जलाने की भी कोशिश की। डरी-सहमी लडक़ी ने परिजन को फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे धरदबोचा। अजीब हरकतें करने पर उसे थाने में बांध कर रखा है।

must read : 20 हजार का इनामी कुख्यात भूमाफिया बॉबी छाबड़ा दिल्ली से गिरफ्तार, देखें VIDEO

पुलिस के अनुसार, आरोपी अपना नाम जीत बता रहा है। वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जिस लडक़ी से उसका विवाद हुआ वो भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। दोनों अलग-अलग कंपनी में काम करते हैं। जीत लडक़ी से कॉलेज के समय से प्यार करता है और शादी करना चाहता है। लडक़ी के इनकार कर दिया तो वैलेंटाइन डे पर वह सुबह 9 बजे उसे मारने की नीयत से आ गया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने लडक़ी को पेट्रोल डालकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

must read : जबरन घर में घुसी लडक़ी, साथियों के साथ मिलकर छात्र को मारा चाकू

पिता बोले- हम लोग अलग-अलग जाति के हैं

लडक़ी के पिता का कहना है कि जीत-बेटी एक ही कॉलेज में थे। कॉलेज से ही बेटी को परेशान कर रहा है। हम लोग अलग-अलग जाति के हैं इसलिए बेटी ने उसे शादी से साफ इनकार कर दिया था। इसके बाद भी वह लगातार दबाव बना रहा है। एक बार तो वह घर तक पहुंच गया था। पत्नी ने उसे समझा कर लौटाया था। बेटी बॉम्बे अस्पताल चौराहे के पास एक सॉफ्टवेयर कंपनी में है। शुक्रवार सुबह 9 बजे घर से निकली थी। जीत ने फिर रास्ते में उसे रोकर परेशान किया और जान से मारने की धमकी दी।

हुसैन अली Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned