scriptकांग्रेस नेता के नाम पर किसी कलाकार ने की भाजपाई की फर्जी शिकायत | Someone Fake Complaint of BJP in the Name of Congress Leader | Patrika News

कांग्रेस नेता के नाम पर किसी कलाकार ने की भाजपाई की फर्जी शिकायत

locationइंदौरPublished: Mar 07, 2020 10:56:12 am

Submitted by:

Mohit Panchal

कांग्रेस नेता ने किया खंडन, पुलिस ने सौंपी थी नगर निगम को जांच, मांगी थी रिपोर्ट

कांग्रेस नेता के नाम पर किसी कलाकार ने की भाजपाई की फर्जी शिकायत

कांग्रेस नेता के नाम पर किसी कलाकार ने की भाजपाई की फर्जी शिकायत

इंदौर। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पिछले दिनों एक आयोजन में विवादित बयान देते हुआ कहा था कि मनीष शर्मा उर्फ मामा ने टीआई और डीएसपी को थप्पड़ मारे थे। उसके बाद पुलिस को मामा की एक शिकायत की गई जो कांग्रेस नेता के नाम से थी। बाद में कांग्रेस नेता ने शिकायत का खंडन किया। कहना था कि किसी ने मेरे नाम का गलत उपयोग किया। मेरा शिकायत से कोई वास्ता नहीं है।
छावनी के एक धार्मिक आयोजन में विधायक विजयवर्गीय ने अपने पिता के समर्थक व भाजपाई मनीष मामा को लेकर एक खुलासा किया था। कहना था कि सरकार के समय मामा ने टीआई और डीएसपी को भी चांटे मारे हैं वे दबंग नेता हैं। इसके बाद से पुलिस के कुछ आला अफसर खासे नाराज भी हैं जिन्होंने मामा से संबंधित संपत्तियों की जानकारी निकालना भी शुरू की थी।
इस बीच में डीआईजी कार्यालय पर कांग्रेस नेता टंटू शर्मा के नाम पर किसी ने मामा की एक गोपनीय गंभीर शिकायत कर दी। एक दर्जन स्थानों की जानकारी दी गई। चुकी अवैध निर्माण से संबंधित मामला था जिसके चलते पुलिस ने जांच नगर निगम को सौंपी दी। जैसे ही शिकायत निगम अफसरों के पास पहुंची वैसे ही बवाल मच गया। बताया जाता है कि टंटू शर्मा से चर्चा की गई तो नया खुलासा हुआ। किसी ने उनके नाम का गलत उपयोग कर लिया।
बाद में टंटू ने कलेक्टर व डीआईजी को शिकायत का खंडन करते हुए एक पत्र लिखा। कहना था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे नाम से शिकायत की है जिस पर न मेरे हस्ताक्षर हैं न लेटर हेड है। शिकायत का मुझसे कोई ताल्लुक नहीं है। उसे निरस्त किया जाए। फर्जी शिकायत करने वाले की जानकारी निकालकर उस पर कानूनी कार्रवाई की जाए।
ये थी फर्जी शिकायत में जानकारी
– पारसी मोहल्ला छावनी के ९/२, १०/२ व ११/२ के प्लॉट पर कब्जा करके २० कमरे बनाए। एक में ४ से ५ लोगों को रखा गया। सबसे ७ हजार रुपए ली जा रहे हैं जिसकी थाने पर जानकारी नहीं दी गई।
– खजांची बगीचा पारसी मोहल्ला के पास रामद्वारा के पास अवैध बंगला बना रखा है।
– खजांची के बगीचे में नाले की जमीन पर अवैध नमकीन का कारखाना चल रहा है।

– जगन्नाथ स्कूल के पास अवैध नमकीन की दुकान व बनाई गई।
– हाट मैदान छावानी में मामाजी रेस्टोरेंट है जो अवैध है।
– सांठगांठ से सरकारी टैंकर से घासलेट लेकर बेचा जाता है।
– नौलखा चौराहे पर तीन मंजिला मामाजी होटल नाले पर बनी हुई है। पास में मंदिर है जिसके कारण होटल पर तोडफ़ोड़ नहीं होती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो