scriptमां ने पिता की पेंशन से रुपए देने से किया इनकार, गुस्साया बेटा खींचते हुए सडक़ पर ले गया और मार दी तलवार | son attack on mother with sword in anger | Patrika News

मां ने पिता की पेंशन से रुपए देने से किया इनकार, गुस्साया बेटा खींचते हुए सडक़ पर ले गया और मार दी तलवार

locationइंदौरPublished: Dec 09, 2019 06:13:35 pm

शोर सुनकर लोग आए और घायल महिला को ले गए अस्पताल

तलवार लहरा रहा शातिर अपराधी

तलवार लहरा रहा शातिर अपराधी

इंदौर. राजनगर में रहने वाली एक महिला को उसके बेटे ने तलवार मारकर घायल कर दिया। बताया जाता है कि बेटा खर्च के लिए मां से रुपए मांग रहा था। मां ने रुपए नहीं दिए तो उसके साथ मारपीट की और तलवार से हमला कर दिया। वह उसे मारना चाह रहा था, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे बचा लिया।
must read : जीतू के बेटे अमित सोनी की रिमांड 12 तक बढ़ी, कोर्ट से निकलकर बोला- हमें फंसाया जा रहा है

पुलिस के अनुसार प्रेमलता पति रामसिंह सिसोदिया निवासी सेक्टर एफ राजनगर की शिकायत पर उसके बेटे प्रतिपालसिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पति की मृत्यु हो गई है। पति की पेंशन मिलती है। इसमें लडक़ा प्रतिपाल पेंशन के पैसे में से खर्च के लिए मांगता है।
must read : हींग व्यापारी के इंदौर में 19 लाख जब्त हुए तो गला काटकर उज्जैन आया, होटल से मिला शव

पुलिस कर रही कार्रवाई

उसे रुपए नहीं दे तो घर से चले जाने के लिए दबाव बनाता है। कल भी उसने रुपए मांगे। जब रुपए देने से मना किया तो घर के बाहर खींचकर लाया और मारपीट की। इसके बाद दौडक़र कहीं गया और हाथ में तलवार लेकर आया। इसके बाद तलवार से हमला कर दिया। इस मारपीट में उसके हाथ में चोट लगी है। महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए थे। उन्होंने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचाया। अब पुलिस महिला की शिकायत पर बेटे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
45 लाख रुपए वापस मांगे तो चाकू मारा

पुलिस के अनुसार राजेश सोनी लोकनायक नगर की शिकायत पर महिपालसिंह निवासी साईंधाम कॉलोनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि केबल टीवी का व्यवसाय करता है। महिपालसिंह से 45 लाख रुपए लेना है। वह फोन नहीं उठा रहा था। इसके चलते घर पर रुपए मांगने के लिए गए। घर पर वह महिपाल का इंतजार कर रहे थे। जब वह आया तो गाली-गलौज शुरू कर दी। रुपए मांगने के लिए घर पर आने से नाराज था। जब राजेश ने फोन नहीं उठाने की बात कही तो वह चाकू ले आया और उस पर हमला कर दिया। राजेश के हाथ और चेहरे पर चोट आई है। उसने मदद के लिए भाई को बुलाया। भाई निजी अस्पताल लेकर गया जहां पर इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो