scriptson beat up mother for alcohol | बेटे ने शराब के लिए मां को पीटा | Patrika News

बेटे ने शराब के लिए मां को पीटा

- सास को बचाने आई पत्नी से भी की मारपीट

 

इंदौर

Published: April 02, 2022 10:59:46 am

इंदौर. द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली वृद्धा को उसके बेटे ने पीट दिया। आरोपी मां से शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। उसने रुपए नहीं दिए तो मारपीट कर दी। इतना ही नहीं, जब बहू सास को बचाने के लिए आई तो उसे भी पीट दिया।
कृष्णाबाई पति बाबूलाल परमार (60) श्रद्धा सबूरी कॉलोनी की शिकायत पर बेटे मनीष परमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी मनीष उनके पास आया और घर पर आते ही शराब पीने के लिए 500 रुपए की मांग की। उन्होंने उससे ही पूछ लिया कि शराब पीने के लिए रुपए वह कहां से लेकर आए। इसी बात को लेकर उनके बीच में कहासुनी हो गई। आरोपी ने गाली-गलौज की। उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ में मारपीट करना शुरू कर दी। उनके साथ मारपीट होती देख बहू पूजा उन्हें बचाने के लिए आई। इस पर उसे भी पीट दिया।
marpit
चाय की दुकान संचालक महिला व हॉस्पिटल कैंटीन संचालक में विवाद, महिला की काटी नाक
चरित्र शंका में पत्नी को पीटा

बेटमा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने पीट दिया। आरोपी उसके चरित्र पर शंका करता है। आफिया खान की शिकायत पर पति अफजल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसके चरित्र को लेकर शंका करता है। इसी को लेकर उसके साथ में आए दिन विवाद किया करता है। दो दिन पहले भी उसके साथ में मारपीट की। उसने अपने मायके में यह बात बताई तो वह उसे लेकर बडग़ोंदा थाना गए। वहां पर कायमी कर मामला बेटमा पुलिस को सौंपा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.