scriptमंत्रियों का खास कांग्रेस नेता, सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी | Special Congress leader of ministers, 36 lakhs recovered in usury for | Patrika News

मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता, सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी

locationइंदौरPublished: Sep 03, 2019 02:32:14 pm

वसूली का केस दर्ज: गोलू अग्निहोत्री के मामले में जांच का आश्वासन देकर पुलिस ने पल्ला झाड़ा

मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी

मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी,मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी,मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी

इंदौर. व्यापारी ने कांग्रेस नेता स्वर्णसिंह उर्फ सोंटा से 20 लाख उधार लिए, जिसके ऐवज में उसने 36 लाख वसूले, अब भी 55 लाख की मांग कर धमका रहा है। डरे व्यापारी को अपना घर छोड़ ससुराल में छिपना पड़ा। व्यापारी की पत्नी की शिकायत पर भंवरकुआं पुलिस ने सोंटा पर वसूली का केस दर्ज किया है।
must read : पांच साल तक बच्चा नहीं हुआ तो ससुराल वालों ने घर में बुलाया तांत्रिक, मौका देख त…

सोमवार दोपहर पुलिस ने व्यापारी कमलजीत सिंह को थाने बुलाया था। कमलजीत पत्नी के साथ थाने पहुंचे, पुलिस ने पूछताछ के बाद स्वर्णसिंह उर्फ सोंटा निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी के खिलाफ वसूली व धमकाने की धारा में केस दर्ज किया है। महिला ने बताया, पति कमलजीत ने व्यापार के सिलसिले में सोंटा से 20 लाख रुपए उधार लिए, जिसके एवज में ब्याज सहित 36.50 लाख चुका दिए फिर भी सोंटा 55 लाख की मांग कर धमका रहा है। उसने धमकाकर छह माह पहले 55 लाख रुपए के चेक कमलजीत से लिए थे। लगातार दबाव बनाने व धमकाने के कारण कमलजीत को घर छोडऩा पड़ा। पत्नी के ब्यूटी पार्लर पर सोंटा ने पहुंचकर पति की जानकारी लेते हुए उसे भी धमकाया। इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।
must read : ये कांग्रेस नेता खुदको बताता है मंत्रियों का खास और युवती के घर में घुसकर की छेड़छाड़

गोलू मामले में जांच

कमलजीत के मुताबिक शिकायत में कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री द्वारा भी धमकाने का आरोप लगाया है। कमोडिटी के लेन-देन के विवाद में गोलू ने कमलजीत को फोन पर धमकी दी थी, जिसकी रिकॉर्डिंग भी है। सोमवार को इस मामले में पुलिस ने जांच की बात कहकर केस दर्ज करना टाल दिया है।
must read : विघ्नहर्ता ने चंद मिनटों में मिटाई प्रमोद टंडन और बाकलीवाल की दूरी, मिलाप देखकर …

पटवारी और बच्चन बोले कानून अपना काम करेगा

गणेश चतुर्थी पर खजराना गणेश मंदिर दर्शन करने के लिए प्रदेश के 4 मंत्री पहुंचे। इनमें से 3 ने कांग्रेस नेता स्वर्णसिंह उर्फ सोंटा की गुंडागर्दी को लेकर उससे अपना पल्ला झाड़ लिया। सोशल मीडिया पर सोंटा के जिन दो मंत्रियों के साथ फोटो हंै, वे अब उससे बचते नजर आ रहे हैं। खेल मंत्री ने जीतू पटवारी ने जहां कानून को सबसे ऊपर बताकर अपना पल्ला इस मामले से झाड़ लिया तो स्वास्थ्य मंत्री सिलावट ने इस पर बात करने से ही इनकार कर दिया।
मंत्रियों का खास कांग्रेस नेता सूदखोरी में 20 लाख रुपए के बदले वसूल चूका 36 लाख, फिर भी देता है धमकी
पिस्टल लेकर युवती के घर में घुसकर उसे धमकाने के मामले में आरोपी सोंटा फिलहाल फरार है। उसके लिए लगातार राजनीतिक दबाव की बात सामने आ रही हैं। सोंटा के गृह क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने सोंटा पर लगे आरोपों को लेकर कहा उन्हें भी इस मामले की जानकारी अखबारों से ही मिली है। उन्होंने कहा प्रदेश में कानून से ऊपर कोई नहीं है, कानून अपना काम करेगा। वहीं सोंटा को लेकर जब स्वास्थ्य मंत्री सिलावट से सवाल किए गए तो वे आज शुभ दिन ऐसी बातों के लिए नहीं होता कहकर बचते रहे। दूसरी ओर गृहमंत्री बाला बच्चन ने इस मामले से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा, मैं मामले को दिखवाऊंगा यदि अपराध की श्रेणी में मामला आता है तो उस पर कार्रवाई होगी।
तेजाजी नगर में युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ करने वाला कांग्रेसी नेता व उसका साथी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पीडि़ता व परिवार पर केस में समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। घर के आसपास अलग-अलग कारों में कुछ लोग घूम रहे हैं।?हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस को कोई नहीं मिला। तेजाजी नगर पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर कांग्रेस नेता स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा व अनमोल संधू के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। दोनों ही अपने घर से गायब हैं। आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके दोस्तों व रिश्तेदारों की जानकारी ले रही है। सोंटा पर तीन और अनमोल पर करीब सात केस दर्ज हैं। न मिलने पर इनाम घोषित होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो