scriptनटखट अदाओं ने दिया प्यारा सा नया नाम, इंदौर की त्रिशला बनी मुंबई की ‘कटोरी’ | special talk with 8 year old child artist trishla | Patrika News

नटखट अदाओं ने दिया प्यारा सा नया नाम, इंदौर की त्रिशला बनी मुंबई की ‘कटोरी’

locationइंदौरPublished: Sep 03, 2019 04:39:31 pm

8 साल की त्रिशला के पास सीरियल्स के ढेरों ऑफर, स्टडी के कारण लिया शूटिंग से ब्रेक

नटखट अदाओं ने दिया प्यारा सा नया नाम, इंदौर की त्रिशला बनी मुंबई की 'कटोरी'

नटखट अदाओं ने दिया प्यारा सा नया नाम, इंदौर की त्रिशला बनी मुंबई की ‘कटोरी’

इंदौर. शहर के चाइल्ड आर्टिस्ट अब टीवी सीरियल्स और विज्ञापन जगत में धाक जमाने लगे हैं। 8 साल की त्रिशला मेहता शहर की नई चाइल्ड स्टार हैं। हालिया कुछ सीरियल्स में लोकप्रियता के बाद त्रिशला के पास ढेरों ऑफर्स हैं, लेकिन अभी पढ़ाई के लिए एक महीने का ब्रेक लिया हुआ है। एग्जाम के लिए शहर आई त्रिशला ने पत्रिका से बातचीत में मुंबई के रोचक किस्से शेयर किए और बताया कि किस तरह से उन्हें वहां प्यार और एप्रीसिएशन मिल रहा है।
must read : 72 करोड़ के बैंक डिफाल्टर राठी को टांगाटोली कर ऐसे ले गई पुलिस, परिवार ने किया हंगामा

लोकल इंदौरी लेंग्वेज है मुंबई की फेवरेट

त्रिशला ने 5 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू की थी। कलर्स, सोनी जैसे ब्रांड्स पर उनके सीरियल्स आ चुके हैं। त्रिशला ने बेपनाह, सुपर सिस्टर्स और लेडीज स्पेशल जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है। त्रिशला ने बताया, पिछले महीने सुपर सिस्टर्स की शूटिंग खत्म होने के बाद सीरियल्स के कई ऑफर थे, लेकिन पढ़ाई पर ध्यान देना भी जरूरी है, इसलिए एक महीने का ब्रेक लिया है।
must read : गृहमंत्री बाला बच्चन ने इंदौर का ट्रैफिक देखकर कहा – जल्द ही लागू करेंगे नई ट्रैफिक व्यवस्था

एग्जाम देने के बाद वह फिर से नए प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग शुरू करूंगी। त्रिशला ने बताया, मुंबई में माहौल बहुत ही अच्छा है। वहां के लोग इंदौर की हिंदी और लोकल लैंग्वेज को बहुत पसंद करते हैं। सेट पर दिनभर मजाक मस्ती करने की वजह से वहां सबने उनका नाम कटोरी रख दिया है। अब लोग उसे इसी नाम से जानने लगे हैं।
एक्टिंग देख सेट पर भावुक हुए सीनियर एक्टर्स

त्रिशला ने बताया, लेडीज स्पेशल में एक दृश्य था जिसमें वे मम्मी का मोबाइल खो देती हैं और बहुत घबरा जाती हैं। उन्हें अपने रोल में यह बताना था कि एक मिडिल क्लास की लडक़ी से जब कुछ नुकसान होता है तो वह कितनी परेशान हो जाती है। उन्हें यह भी पता था कि यह मोबाइल उनकी मम्मी ने कितनी परेशानियों के बाद खरीदा था। इस दृश्य की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्हें खुद ही रोना आ गया।
must read : नहीं लौटी चेन्नई गए मरीजों की आंखों की रोशनी, अब मंत्री बोले- दिलाएंगे गरीबी रेखा कार्ड और पेंशन

उन्होंने बिना ग्लीसरीन के यह दृश्य शूट किया और जब वे रो रही थी तो सेट पर मौजूद सीनियर एक्टर्स की भी आंखें नम हो गईं। त्रिशला के पिता मनीष मेहता और मेघा मेहता ने बताया, मुंबई में टीवी इंडस्ट्री के लोग बहुत केयरिंग हैं। त्रिशला के खाने-पीने, सोने और पढ़ाई तक का सब लोग ध्यान रखते थे। इसी वजह से वह स्टडी के साथ ही शूटिंग को मैनेज कर पाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो