विक्रम स्पोट्र्स व इंदौर वांडर्स चैंपियन

विक्रम स्पोट्र्स व इंदौर वांडर्स चैंपियन

Arjun Richhariya | Publish: Apr, 17 2018 02:25:30 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

कौटिल्य कप राज्य स्तरीय कबड्डी स्पर्धा सम्पन्न

इंदौर. चिमनबाग मैदान पर खेली गई कौटिल्य कप राज्य स्तरीय कबड्डी स्पर्धा में शहर की टीमों का वर्चस्व रहा। पुरुष वर्ग में विक्रम स्पोट्र्स क्लब ने मस्ताना क्लब डकाच्या को 43-21 से तथा महिला वर्ग में इंदौर वांडर्स ने मेजबान लकी वांडर्स स्पोट्र्स केयर को 28-22 से पराजित कर खिताब अपने नाम किया।

विक्रम स्पोट्र्स और इंदौर वांडर्स स्टेट चैंपियन बने। पुरुष वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आकाश रुडले रहे, जबकि महिला वर्ग में उर्मिला बिष्ट श्रेष्ठ रहीं। पुरुष वर्ग की विजेता टीम को 21 तथा उपविजेता को 11 हजार रुपए की इनामी राशि दी। वहीं महिला वर्ग में विजेता को 11 हजार तथा उपविजेता को 7 हजार रुपए दिए गए। श्रेष्ठ रेडर व कैचर को नकद राशि के साथ आकर्षक ट्रॉफियां प्रदान कीं। पुरस्कार वितरण विधायक सुदर्शन गुप्ता, संजय लुणावत आदि ने किया।

पुरस्कार वितरण
पुरस्कार वितरण के दौरान राजेंद्र सातालकर, योगेश गुर्जर, अभिषेक शर्मा, रवि कुलागे, मलिक देव, मनीष बजाज, रामफल मित्तल, लखन गुप्ता, शेखर सुमन आदि मौजूद रहे। संचालन अनिल भोजे ने किया। आभार दिलीप गौड़ ने माना।

indore

सम्यक, नवीन व अतुल ने बनाई अगले दौर में जगह
मप्र बिलियड्र्स व स्नूकर एसोसिएशन की मेजबानी में नेहरू स्टेडियम स्थित अकादमी में मप्र राज्य 6 रेड स्नूकर स्पद्र्धा का आगाज हुआ। स्पद्र्धा में वरीयता प्राप्त खिलाडिय़ों को पहले दौर में आसानी से जीत मिली। पहले दौर में सम्यक ने निमीष राजदेव को 3-1 से, नवीन चैरे ने प्रांजल शुक्ला को 3-0 से, अतुल दीक्षित ने प्रतीक गुप्ता को 3-0 से, अमी कमानी ने पलाश को 3-0 से, दिव्यांश शुक्ला ने पराग जैन को 3-0 से, यशपाल सिंह चौहान ने पंकज नंदनवार को 3-0 से, आकाश मालवीय ने निशांत विनोदिया को 3-2 से, प्रेम कुकरेजा ने सत्य सचदेवा को 3-1 से, अक्षत साठी ने सम्य सचदेव को 3-1 से तथा इशिका शाह ने सौरभ जैन को 3-0 से पराजित कर दूसरे दौर में स्थान बनाया।

indore

मुनीष चंडोक एवं सुहानी कोनास को गोल्फ खिताब
मध्यप्रदेश गोल्फ संघ द्वारा रॉयल गढ़ा गोल्फ कोर्स पर आयोजित मासिक मेडल गोल्फ राउंड टूर्नामेंट के पुरुष वर्ग में मुनीष चंडोक ने खिताब जीता। जूनियर वर्ग में सुहानी कोनास ने जीत दर्ज की। क्लोस टू पिन का खिताब रिटायर्ड एयर कमांडर विनोद चोपड़ा ने जीता। विजेता-उपविजेता को सौरभ कालानी एवं सिद्धार्थ सिंह गढ़ा के आतिथ्य में पुरस्कार दिए गए।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned