scriptनगर सुरक्षा समिति के कार्यक्रम में एसएसपी ने गाए गाने और बांधा समां | ssp sing song in nagar suraksha samiti programme | Patrika News
इंदौर

नगर सुरक्षा समिति के कार्यक्रम में एसएसपी ने गाए गाने और बांधा समां

पश्चिम क्षेत्र का मिलन समारोह

इंदौरNov 20, 2019 / 07:39 pm

हुसैन अली

नगर सुरक्षा समिति के कार्यक्रम में एसएसपी ने गाए गाने और बांधा समां

नगर सुरक्षा समिति के कार्यक्रम में एसएसपी ने गाए गाने और बांधा समां

इंदौर. नगर सुरक्षा समिति जोन एक पश्चिम क्षेत्र का मिलन समारोह कल सिंधी कॉलोनी स्थित प्रीतमदास हॉल में आयोजित हुआ। इसमें जहां खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए, वहीं एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने गानों की प्रस्तुति देकर समा अलग बांध दिया।
इस दौरान एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर, सीएसपी डीके तिवारी, जोन एक पश्चिम क्षेत्र के सभी थाना प्रभारीगण भी मौजूद थे। पिछले दिनों सभी त्योहारों के शांतिपूर्वक संपन्न होने और अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बावजूद शहर में शांति कायम रहने पर यह मिलन समारोह आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में एसएसपी मिश्र ने अपने उद्बोधन में नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों की पुलिस के साथ सहभागिता की प्रशंसा की और आगे भी ऐसे ही सक्रियता की उम्मीद ज़ाहिर की। उन्होंने इंदौर के लोगो की भी तारीफ करते हुए कहा कि इंदौर के लोग बड़े दिल के हैं और शांति के साथ रहना पसंद करते हैं।
कार्यक्रम में नगर सुरक्षा समिति के एसएसपी संयोजक पश्चिम तरणजीत सिंह छाबड़ा, सीएसपी संयोजक सराफा अनुभाग शाहिद साबरी, जूनी इंदौर अनुभाग संयोजक प्रहलाद अग्रवाल, जोन एक के सभी थाना संयोजकगण और सभी सदस्य सम्मिलित हुए। कार्यक्रम का संचालन तरणजीत सिंह छाबड़ा ने किया और आभार जूनी इंदौर टीआई देवेंद्र कुमार माना।

Home / Indore / नगर सुरक्षा समिति के कार्यक्रम में एसएसपी ने गाए गाने और बांधा समां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो