scriptऑफस्क्रीन भी है मां-बेटी जैसा प्यार, पैकअप के बाद करते हैं किस एक्सचेंज | Star cast of the show Tamanna in Indore | Patrika News

ऑफस्क्रीन भी है मां-बेटी जैसा प्यार, पैकअप के बाद करते हैं किस एक्सचेंज

locationइंदौरPublished: Feb 11, 2016 11:54:00 pm

Submitted by:

Narendra Hazare

सीरियल तमन्ना के प्रमोशन के लिए आई हर्षिता ओझा और राजलक्ष्मी सोलंकी से बातचीत।


इंदौर। हम ऑन स्क्रीन मां-बेटी का किरदार निभा रहे हैं और हमारी यह कैमिस्ट्री शो के पैकअप के बाद भी बनी रहती है। यह कहना है स्टार प्लस के शो तमन्ना में हर्षिता ओझा की मां का किरदार निभा रही राजलक्ष्मी सोलंकी का। वे गुरुवार को अपने शो के प्रमोशन के लिए इंदौर में थी।

राजलक्ष्मी ने कहा शुक्रवार को किस डे है लेकिन मेरी और हर्षिता की बॉन्डिंग इतनी अच्छी है कि हम रोजाना पैकअप के बाद किस एक्सचेंज करते हैं। मां बेटी के किरदार को हम उसी अंदाज में निभा रहे हैं। हर्षिता मेरी उतनी ही रिसपेक्ट करती है जितना एक बेटी अपने मां का करती है और मैं भी उसे अपनी बेटी की तरह ही प्यार करती हूं।

एंजॉय कर रही हूं क्रिकेट

हर्षिता ने बताया कि वे शो में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसे क्रिकेट खेलेन का शौक है। मेरे इस शौक को पूरा करने में मेरे पापा मेरी मदद कर रहे हैं। रीयल लाइफ में अगर क्रिकेट की बात करूं तो मुझे धोनी और विराट कोहली बहुत पसंद हैं। धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट और विराट कोहली की स्टाइल मुझे अच्छी लगती है। शो के लिए मैंने दो दिन तक लगातार प्रैक्टिस की, अब मुझे क्रिकेट खेलने में काफी मजा आ रहा है।

सेट पर करती हूं पढ़ाई

हर्षिता ने कहा कि जब शूटिंग में बिजी रहती हूं तो स्कूल नहीं जा पाती ऐसे में फ्रैंड्स को मिस करती हूं और शूटिंग के बाद जैसे ही टाइम मिलता है, दोस्तों के पास पहुंच जाती हूं। वहीं स्कूल की पढ़ाई को मेंटेन करने के लिए मैं सेट पर टाइम निकालकर पढ़ाई करती हूं और इसके साथ ही ट्यूशन भी लेती हूं।

जन्म से मल्टिटैलेंटेड होती हैं गर्ल्स

राजलक्ष्मी ने कहा कि यह शो इस बात को दिखाया गया है कि गल्र्स के सपनों की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती है। हमें उन्हें कॉम्प्रोमाइस करना सिखाने के बजाए, थोड़ा प्रमोट करना चाहिए, जिससे कि वह आगे बढ़कर प्रदर्शन कर सकें। समाज में बदलाव शुरू हो गया है, हमें जरूरत है उस बदलाव को अपनाने और आगे बढ़ाने की। गल्र्स की यह खासियत होती है कि वह जन्म से ही मल्टिटैलेंटेड होती हैं, हमें जरूरत है उन्हें प्रमोट करने की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो