scriptटीवी एक्टर ने स्कूली छात्रा को फेसबुक से फंसाया, चैटिंग के नाम पर किया ब्लैकमेल | Star Plus TV Serial Indian Actor Rahul Sharma Blackmail girl | Patrika News

टीवी एक्टर ने स्कूली छात्रा को फेसबुक से फंसाया, चैटिंग के नाम पर किया ब्लैकमेल

locationइंदौरPublished: Oct 25, 2017 05:09:23 pm

सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग जैसे अपराध लगातार बढ़ रहे हैं।

 Star Plus TV Serial, Star Plus, Indian Television, Indian Television Actor, Rahul Sharma, Rahul Sharma Blackmail Girl
इंदौर. सोशल मीडिया पर ब्लैकमेलिंग जैसे अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। इंदौर जहां स्मार्ट सिटी बन रहा है वहीं अपराधों के मामले में भी शहर लगातार आगे हो रहा है। इन दिनों इंटरनेट से जुड़े अपराध खासकर सोशल मीडिया के केस बहुत ज्यादा आ रहे हैं। हाल ही में जनसुनवाई में भी एक ऐसा ही मामला आया है जिसमें एक टीवी एक्टर ने इंदौर की स्कूली छात्रा को फेसबुक के माध्यम से फंसाया और फिर ब्लैकमेल किया है।
शिकायत के मुताबिक टीवी एक्टर ने पहले तो 12वीं की छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती की और फिर वॉट्सएप पर चेटिंग करने लगा। उसने पहले उसे टीवी सीरियल में रोल दिलाने का झांसा दिया। कुछ दिनों बाद प्रेम जाल में फंसा लिया फिर चेटिंग सार्वजनिक करने की धमकी दी और कुछ अन्य कारण बताकर उससे रुपए मांगे। उसकी बातों में आकर छात्रा ने मां के जेवर गिरवी रख आरोपी के खाते में रुपए जमा करवा दिए।
अपनी बेटी के साथ हुई इस धोखाधड़ी की शिकायत करने जेल रोड निवासी महिला मंगलवार को डीआईजी की जनसुनवाई में पहुंची। महिला ने अफसरों को बताया वह नगर निगम में मस्टरकर्मी है। करीब एक वर्ष पूर्व बेटी की टीवी एक्टर राहुल शर्मा (मुंबई) से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। राहुल ने बताया वह स्टार प्लस पर आने वाले एक सीरियल में काम कर रहा है।
उसने सीरियल में रोल दिलाने का झांसा दिया, फिर आपत्तिजनक बातें करने लगा और बाद में बेटी से रुपए मांगे। इस पर बेटी ने मां के जेवर गिरवी रखकर राहुल के खाते में रुपए जमा करवा दिए। छात्रा उसके झांसे में आती गई और ब्लैकमेलिंग के दौरान उसने करीब 96 हजार रुपए राहुल के अलग-अलग खातों में जमा करवा दिए।
जब मां को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और अब सायबर सेल इसकी जांच कर रही है। सायबर सेल का कहना है कि मामला मुंबई से जुड़ा है इसलिए जरूरत पड़ी तो वहां की पुलिस से भी मदद ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो