scriptसौतेले भाई ने किया रेप, बहन ने बताई भाई की दरिंदगी की कहानी | Step brother raped, sister told the story of brother's misery | Patrika News

सौतेले भाई ने किया रेप, बहन ने बताई भाई की दरिंदगी की कहानी

locationइंदौरPublished: Sep 26, 2022 03:30:52 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

महिला फूट-फूटकर रोने लगी और अपने साथ हुई जबरदस्ती की पूरी कहानी पुलिस को बताई।

सौतेले भाई ने किया रेप, बहन ने बताई भाई की दरिंदगी की कहानी

सौतेले भाई ने किया रेप, बहन ने बताई भाई की दरिंदगी की कहानी

इंदौर. एक बहन ने अपने सौतेले भाई के खिलाफ थाने पहुंचकर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कराया है, क्योंकि उसने बहन के साथ किए बर्ताव में दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी, ऐसे में हर तरफ से परेशान महिला फूट-फूटकर रोने लगी और अपने साथ हुई जबरदस्ती की पूरी कहानी पुलिस को बताई।

जानकारी के अनुसार इंदौर की एक महिला ने अपने भाई के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है, उसने पुलिस को बताया कि एक दिन उसकी भाभी कहीं गई हुई थी, उस दिन घर में मैं अकेली थी, उसने मौका देखकर मुझे ज्यूस पिलाया, उसके बाद मैं बेहोश गई, मुझे फिर पता नहीं चला कि मेरे साथ क्या हुआ है, जब उसे होश आया तो उसके भाई ने बताया कि उसने संबंध बना लिए हैं, इसके बाद वह बार बार अपने संबंधों की जानकारी सभी को बताने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। ये जानकारी जब लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने भी उसे घर से बाहर कर दिया, ऐसे में सौतेले भाई ने एक कमरा दिलाकर उसे अलग रख दिया।

सौतेले भाई की दरिंदगी की कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, उसकी बहन जब प्रेग्नेंट हो गई तो भी वह उसके साथ बलात्कार करता रहा, उसने कुछ समय पहले एक बेटी को जन्म दिया, अब वह उसे भी मारने की बात करने लगा, इस पर परेशान होकर महिला थाने पहुंची और सौतेले भाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।

बताया जा रहा है कि जब महिला प्रेग्नेंट हुई थी, तब उसका सौतेला भाई बच्चा गिराने को लेकर काफी दबाव बनाया, लेकिन डॉक्टर ने मना कर दिया था, क्योंकि उससे जान को खतरा था, ऐसे में जब उसने बेटी को जन्म दिया तो वह बेटी को भी मारने की जिद करने लगा, इस कारण महिला परेशान हो गई और उसने थाने पहुंचकर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो