script

बड़ी खबर : STF के हाथ आया गैंगस्टर का भाई, इस गंभीर मामले में चल रही थी तलाश

locationइंदौरPublished: Sep 11, 2019 08:10:58 pm

– महू में रहकर काट रहा था फरारी- गुरुवार को भोपाल कोर्ट में करेंगे पेश

बड़ी खबर : STF के हाथ आया गैंगस्टर का भाई, इस गंभीर मामले में चल रही थी तलाश

बड़ी खबर : STF के हाथ आया गैंगस्टर का भाई, इस गंभीर मामले में चल रही थी तलाश

इंदौर. चिटफंड कंपनी गोल्डन फॉरेस्ट मामले में एसटीएफ ने गैंगस्टर मांगीलाल ठाकुर के भाई को गिरफ्तार किया है। वह महू में रहकर फरारी काट रहा था। जांच में एसटीएफ को कुछ नाम पता चले हैं, जिनकी भूमिका जमीन बिकवाने में रही है।
must read : ‘मैं MA कर रही हूं और प्रवीण से मेरा अफेयर चल रहा है, लडक़े मुझ पर से ध्यान हटाएं’

एसटीएफ एसपी पद्मविलोचन शुक्ला ने बताया कि बुधवार को एसटीएफ के एसआइ श्याम किशोर त्रिपाठी, एएसआइ अमित दीक्षित व टीम तहसील कार्यालय महू में कुछ जरूरी दस्तावेजों की जब्ती करने पहुंची थी, तब पता चला कि गैंगस्टर मांगीलाल ठाकुर का भाई लाडसिंह ठाकुर (४३) निवासी ग्राम पानदा महू में फरारी काट रहा है। इसके बाद टीम ने उसे गिरफ्तार किया। गोल्डन फॉरेस्ट इंडिया लिमिटेड मामले में लाडसिंह की तलाश थी।
must read : ‘घंटानाद’ में भाजपाइयों का उत्पात, बैरिकेड्स तोड़ कलेक्टोरेट के गेट पर चढ़े, लहराया बल्ला

उसे गुरुवार को भोपाल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। मामले में मांगीलाल के भाई संतोष सिंह ठाकुर व शंकर सिंह ठाकुर को एसटीएफ ने पहले ही गिरफ्तार कर पांच दिन की रिमांड पर लिया था। गुरुवार को उनका रिमांड खत्म हो रहा है, जिसके चलते एसटीएफ उन्हें भोपाल कोर्ट में पेश करेगी।
must read : बदमाश बोले- बच्चे की कसम खा चिल्लाएगी नहीं, महिला ने कहा- जो चाहे ले लो पर मारना मत

पूछताछ में मिली कई महत्वपूर्ण जानकारी

संतोष व शंकर से पूछताछ में एसटीएफ को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। ऐसे कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जिन्होंने गोल्डन फॉरेस्ट को जमीन दिलाने एवं वर्ष 2000 में कंपनी के कामकाज बंद होने से लेकर वर्ष 2004 तक सुप्रीम कोर्ट के निर्णय आने के पहले गोल्डन फॉरेस्ट की जमीन बेचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनकी भी तलाश एसटीएफ कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो