scriptVIDEO : मुंबई में लूट कर भाग आया धार और बन गया शिक्षक, एसटीएफ ने धरदबोचा | stf police arresst culprit of loot in mumbai from dhar | Patrika News

VIDEO : मुंबई में लूट कर भाग आया धार और बन गया शिक्षक, एसटीएफ ने धरदबोचा

locationइंदौरPublished: Dec 11, 2019 04:34:12 pm

पुलिस को मुखबिर से मिली थी सूचना

VIDEO : मुंबई में लूट कर भाग आया धार और बन गया शिक्षक, एसटीएफ ने धरबोचा

VIDEO : मुंबई में लूट कर भाग आया धार और बन गया शिक्षक, एसटीएफ ने धरबोचा

इंदौर. पुलिस ने धार से एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। वह मुंबई में बाइक और मोबाइल लूट में फरार चल रहा था। वह भागकर मध्यप्रदेश के धार पहुंच गया और यहां एक अन्य आरोप के साथ शिक्षक बन गया।
एसटीएफ को सूचना मिली थी कि जालौन (उत्तरप्रदेश) के दो युवक मुंबई में वारदात को अंजाम देकर नारायणपुर दिग्ठान (धार) के किसी स्कूल में शिक्षक बनकर फरारी काट रहे हैं। एक टीम मौके पर भेजी गई, जहां दो संदिग्ध आशीष कुमार पुत्र शिवकुमार कुशवाह निवासी जालौन और सुनील पुत्र रामअवतार कुशवाह के बारे में पता चला। पुलिस ने दबिश दी तो आशीष को धरदबोचा।
धार में दोस्त के जरिए टीचर बन गया आशीष

पूछताछ में उसने बताया कि वह बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। उसने साथी मोनू पुत्र अशोक खरे और मामा के लडक़े सुनील कुशवाह के साथ मिलकर अक्टूबर 2019 में नवी मुंबई से एक बाइक चुराई थी। अगले दिन तीनों ने जुहू बीच पर एक महिला का पर्स छीना था। इसमें डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, 4500 रुपए और सोने के गहने मिले थे। अलगे दिन वनराई में साईंनाथ अशोक बाबुल का मोबाइल लूट लिया। इसके बाद आशीष और सुनील इंदौर पहुंचे। यहां से धार चले गए, जहां एक दोस्त के जरिए टीचर बन गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो