scriptबीच बाजार जमकर हुई पत्थरबाजी गाड़ियों में तोड़फोड़ 6 घायल | stone pelting in the market vandalism in vehicles 6 injured | Patrika News

बीच बाजार जमकर हुई पत्थरबाजी गाड़ियों में तोड़फोड़ 6 घायल

locationइंदौरPublished: Jun 19, 2021 01:05:34 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

बच्चों के विवाद के बाद शुरू हुआ हंगामा, दिनदहाड़े मारपीट पत्थरबाजी से इलाके में दहशत, पुलिस तैनात

patrika.jpg

इंदौर. शहर के जिंसी इलाके में उस समय माहौल बदल गया जब सरेआम पथराव शुरू हो गया। विवाद बच्चों की लड़ाई से शुरू हुआ जिसमें बड़े भी शामिल हो गए। घटना शनिवार सुबह 10:30 बजे की है जब बच्चों के विवाद में दो परिवारों में जमकर मारपीट हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला अब इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Must See: सेक्सटॉर्शनः ऑनलाइन अश्लील वीडियो चैट कर 70 लाख की ठगी

बताया जा रहा है कि विवाद की शुरुआत बच्चों से हुई फिर जब बच्चों ने घर जाकर बताया तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया और दोनों और से जमकर पत्थर चलने लगे। इसी बीच बाजार में खड़ी गाड़ियों को भी नहीं छोड़ा उनमें भी तोड़फोड़ की गई। घटना में दोनों तरफ से 6 लोगों के घायल होने की सूचना है।

Must See: पहली बारिश से जिला अस्पताल बना तालाब

indore_crime.jpg

पुलिस के मुताबिक विवाद की शुरूआत जलालुद्दीन और उसके भतीजे कमरुद्दीन के बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद से हुई। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और दोनों पक्षों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। तनाव को देखते हुए अतरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Must See: कोरोना से मरने वालों की वास्तविक संख्या को छुपाया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x822l1q
https://www.dailymotion.com/embed/video/ https://dai.ly/x822l1q
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो