scriptजन्मदिन पार्टी मनाने निकले छात्रों की कार पलटी, एक की मौत | student died in road accident in indore | Patrika News

जन्मदिन पार्टी मनाने निकले छात्रों की कार पलटी, एक की मौत

locationइंदौरPublished: Mar 27, 2019 12:52:43 pm

एबी रोड पर महू टोल के पास आज सुबह कार पलटने से एक छात्र की मौत हो गई।

accident

जन्मदिन पार्टी मनाने निकले छात्रों की कार पलटी, एक की मौत

इंदौर. एबी रोड पर महू टोल के पास आज सुबह कार पलटने से एक छात्र की मौत हो गई। बताया जाता है कि छात्र जन्मदिन की पार्टी मनाने निकले थे। इसी दौरान कार का टायर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया था।
पुलिस के अनुसार करण पिता चंद्रशेखर (19) निवासी स्कीम- 94 को आज सुबह घायल हालत में बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके परिजन ने बताया कि करण के दोस्त का जन्मदिन है। वह अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए घर से निकला था। उसके दोस्तों ने बताया कि वह कार से महू टोल के पास से जा रहे थे। इस दौरान कार का टायर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ा, कार पलट गई थी।
वह गंभीर रूप से घायल करण को लेकर निजी अस्पताल में गए थे, वहां से बड़े अस्पताल रैफर कर दिया गया। उसे बचाया नहीं जा सका। गाड़ी कौन चला रहा था। यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है। वहीं तकीपुरा के पास हादसे में छात्र लोकेश की मौत के मामले में पुलिस ने आयशर के ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है। वह अपने साथी सचिन के साथ बाइक से जा रहा था। इसी दौरान आयसर ने उसे टक्कर मार दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो