scriptदुबई से आए अपनों का किया ऐसे स्वागत,रात 1 बजे केक काट कराया मुंह मीठा | Such welcome from guests from Dubai,Cut cake at1 o'clock Sweet Mouth | Patrika News

दुबई से आए अपनों का किया ऐसे स्वागत,रात 1 बजे केक काट कराया मुंह मीठा

locationइंदौरPublished: Jul 17, 2019 02:09:27 pm

रात 12.35 बजे इंदौर की सरजमीं पर उतरा दुबई, 163 यात्रियों को लेकर आई दुबई-इंदौर फ्लाइट

indore

दुबई से आए अपनों का किया ऐसे स्वागत,रात 1 बजे केक काट कराया मुंह मीठा

दुबई/इंदौर. एयर इंडिया की इंदौर-दुबई फ्लाइट से शहर को पहली इंटरनेशनल उड़ान की सौगात मिली। मंगलवार को इसी विमान से 163 यात्री दुबई से उड़ान भरकर इंदौर पहुंचे, तो विमान के रात 12.35 बजे लैंड करते ही वाटर सैल्यूट दिया गया। यात्रियों के स्वागत में एयरपोर्ट पर उत्सवी माहौल रहा।
indore
पहले पैसेंजर रामेश्वर मिश्र के बाद सेलिब्रिटी के रूप में चार बच्चों ने कदम रखे तो परिसर तालियों से गूंज उठा। मिश्र नेे केक काटा। एयरपोर्ट डायरेक्टर आर्यमा सान्याल ने पायलट सहित सभी यात्रियों का मुंह मीठा कराया। एक-एक कर टर्मिनल में पहुंचे यात्रियों को देखकर लगा, मानो पूरा दुबई इंदौर की सरजमीं पर उतर आया। हालांकि यात्रियों के इमिग्रेशन क्लीयरेंस में देरी हुई, लेकिन उन्हें मालवी पगड़ी पहनाई गई तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
indore
बगैर अभिभावकों के दुबई-इंदौर फ्लाइट से आए चार बच्चों पर यात्रियों ने कहा- इससे आसान और सुरक्षित सफर और क्या हो सकता है। दुबई फ्लाइट शुरू करने के साथ ही एयर इंडिया को अच्छी संख्या में यात्री मिल रहे हैं। इसे देखते हुए एयरलाइंस यह उड़ान सप्ताह में 6 दिन कर सकती है। सान्याल बोलीं, एक-दो और इंटरनेशनल फ्लाइट साल के अंत तक मिल सकती हैं।
indore
दुबई से इंदौर अभिभावकों के बगैर आ गए चार बच्चे : तमाम यात्रियों के बीच फ्लाइट में सफर करने वाले 4 नाबालिग सेलिब्रिटी बने रहे। दुबई में इंजीनियर रजत सुरेका ने बेटे माध्विक और बेटी कृतिका को इस फ्लाइट से इंदौर पहुंचाया। इनके साथ आर्या साबू और मुफद्दल भी पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो