बहन को फोन करने के बाद युवक ने की खुदकुशी

भंवरकुआ थाना क्षेत्र का मामला, छोटा भाई कमरे के बाहर खेलने निकला, मां लौटी तब घटना का पता चला

 

इंदौर, बहन से फोन पर बात करने के बाद एक युवक ने बुधवार शाम घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में खुदकुशी का कारण पता नहीं चल सका। पुलिस ने शव को पीएम के लिए बरामद किया है।

एसआई बी.के. गोयल के मुताबिक कृष्णा 22 पिता महेश अग्रवाल निवासी श्रमिक मल्टी, एम्पायर विक्ट्री के पास पालदा ने अज्ञात कारण से फांसी लगाई है। शाम करीब साढ़े पांच बजे घटना की सूचना मिली। घटना के बाद मृतक की मां बदहवास है। परिवार में बहन ने बताया की भाई ने उससे शाम को फोन पर बहुत अच्छे से बात की। इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया। घटना के वक्त 13 वर्षीय भाई घर के बाहर खेल रहा था। वहीं मां जरूरी काम से घर से बाहर गई थी। वह घर लौटी तो बेटे को फंदे पर देख बदहवास हो गई। एसआई का कहना है टीम मौके पर पहुंची तब तक परिवार ने शव को फंदे से उतार दिया था। मृतक पानी पताशे के ठेले पर काम करता था। कुछ वर्ष पूर्व उनके पिता की मृत्यु हो चुकी है। जल्द घटना के संबंध में गमगीन परिजन के बयान लिए जाएंगे।

Krishnapal Singh
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned