पत्नी के बाजार जाने के बाद बुजुर्ग ने किया आत्मदाह, मौत

पत्नी के बाजार जाने के बाद बुजुर्ग ने किया आत्मदाह, मौत
suicide

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: May, 08 2019 07:01:03 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जांच में बेटे के कर्ज से परेशान होकर खुदकुशी की बात आई सामने

 


पत्नी के बाजार चले जाने के बाद बुजुर्ग ने घर में आत्मदाह कर लिया। पत्नी कुछ देर बाद घर लौटी तो घटना का पता चला। दरवाजा खुलवाने के बाद उन्हें पति झुलसी हालत में मिले। जांच में पता चला है कि मृतक ने बेटे द्वारा कर्जा करने की बात से परेशान होकर यह कदम उठाया है।

टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक निरंजनलाल ७५ पिता गणपतराम अग्रवाल निवासी श्रीनाथ विहार कॉलोनी ने मंगलवार को घर में खुदकुशी कर ली। घटना दोपहर करीब साढ़े बारह बजे की है। मृतक ने घर में आत्मदाह कर लिया। जिससे उनके घर में आग लग गई। आग फैलने से टीवी में ब्लास्ट हुआ। धुआं उठता देख आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचे। घर का दरवाजा तोडक़र लोग अंदर घुसे तो पता चला बुजुर्ग की जान जा चुकी है। घटना के वक्त मृतक की पत्नी बाजार खरीदारी करने गई थी। जिला हॉस्पिटल में शव का पीएम कराया है। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से जानकारी जुटाई है। उनसे पता चला है कि मृतक का बेटे किशोर ने कई लोगों से कर्ज लिया है। रुपए नहीं चुकाने पर लेनदार घर आए दिन रुपया मांगने आते हैं। संभवत: इस वजह से परेशान होकर मृतक ने यह कदम उठाया है। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा बेटा किशोर है जो देवास नाके स्थित कोयले की दुकान पर काम करता है। घटना के वक्त वह कोर्ट गया था। जल्द गमगीन परिजन के बयान लेकर आत्महत्या के कारण का पता लगाया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned