scriptताई ने जाहिर की मन की पीड़ा, कहा- अब मुझे कौन पूछता है, आज हैं, कल रहेंगी या नहीं | Sumitra Mahajan expressed anguish of mind, said- now who asks me | Patrika News

ताई ने जाहिर की मन की पीड़ा, कहा- अब मुझे कौन पूछता है, आज हैं, कल रहेंगी या नहीं

locationइंदौरPublished: Jan 03, 2021 08:37:41 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

सुमित्रा महाजन, इंदौर से 8 बार लोकसभा सांसद रहीं।

ताई ने जाहिर की मन की पीड़ा, कहा- अब मुझे कौन पूछता है, आज हैं, कल रहेंगी या नहीं

ताई ने जाहिर की मन की पीड़ा, कहा- अब मुझे कौन पूछता है, आज हैं, कल रहेंगी या नहीं

इंदौर. पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने अपनी पीड़ा जाहिर की। ताई शनिवार को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत रंगकर्मियों के बनाए जा रहे कला वीथिका और गांधी हॉल का दौरा करने पहुंची। इस दौरान सुमित्रा महाजन ने मन की पीड़ा जाहिर करते हुए कहा अब उन्हें कोई नहीं पूछता। वो आज हैं, कल रहेंगी या नहीं, कह नहीं सकते।
अब उन्हें कौन पूछेगा
दरअसल, समर्थकों के लिए निगम चुनाव में टिकट मांगने के सवाल पर ताई ने कहा- अब उन्हें कौन पूछेगा। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार में इंदौर उचित प्रतिनिधित्व देने की की भी मांग जरूर की है। ताई ने कहा कि इंदौर में ज्यादा मंत्री मिलते हैं, तो अच्छी बात है। नहीं मिलते हैं, तो रोष जाहिर करना चाहिए। दरअसल, सुमित्रा महाजन कई बार इस तरह की बात कह चुकी हैं।
ताई के पास फिलहाल कोई पद नहीं
सुमित्रा महाजन इंदौर से आठ बार सांसद रहीं। पीएम मोदी के पहले कार्यकाल में लोकसभा अध्यक्ष थीं। उसके बाद 2019 में उम्र का हवाला देते हुए पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था।। फिलहाल सुमित्रा महाजन के पास कोई पद नहीं है।
प्रत्याशी विजन वाला होना चाहिए
सुमित्रा महजन ने इंदौर में महापौर प्रत्याशी को लेकर कहा कि इंदौर में महापौर का उम्मीदवार विजन वाला होना चाहिए। जो काम कर सके और करा सके ऐसा उम्मीदवार होना चाहिए। बता दें कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव फिलहाल 20 फरवरी तक के लिए स्थागित कर दिए गए हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yfooy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो