script

कमल नाथ से पहले ताई ने की उद्योगपतियों को साधने की कोशिश, कांग्रेस भी कूदी मैदान में

locationइंदौरPublished: May 16, 2019 11:21:24 am

कमल नाथ से पहले ताई ने की उद्योगपतियों को साधने की कोशिश, कांग्रेस भी कूदी मैदान में

tai

कमल नाथ से पहले ताई ने की उद्योगपतियों को साधने की कोशिश, कांग्रेस भी कूदी मैदान में

इंदौर. लोकसभा चुनाव में वोटिंग से चंद दिन पहले भाजपा-कांग्रेस उद्योगपतियों को साधने में जुट गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के इंदौर आने से एक दिन पहले ही भाजपा सांसद और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज की बैठक में शामिल हुईं और उन्हें भाजपा के पक्ष में करने की कोशिश की। हालांकि यह कार्यक्रम उनके ही सम्मान में आयोजित किया गया था। मंत्री तुलसी सिलावट भी अखिल भारतीय व्यापार महासभा सम्मेलन पहुंचे।
‘ऐसा उम्मीदवार दें, जिससे दिल्ली में काम करवा सकूं ’

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मप्र द्वारा आयोजित आभार और सम्मान समारोह में लोकसभा स्पीकर व सांसद सुमित्रा महाजन ने कहा, यह मेरा विदाई समारोह तो नहीं है ना, मैं अभी ना रिटायर्ड हुई हूं ना टायर्ड। चुनाव में आप मुझे ऐसा उम्मीदवार चुनकर दें, जिससे मैं आपके काम दिल्ली में करवा सकूं।
उन्होंने कहा, 30 सालों में पार्टी ने सामान्य परिवार की महिला को लोकसभा स्पीकर तक पहुंचा दिया। मेरी तरह मेरी पार्टी के किसी मंत्री पर पांच सालों में भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। कार्यक्रम में महाजन के साथ राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद्र कटारिया, अरविंद कवठेकर, आलोक दुबे, योगेश मेहता, सुशील सुरेखा, अजीतसिंह नारंग, नरेन्द्र बाफना, सतीश गुप्ता, प्रकाश जैन सहित कई उद्योगपति शामिल थे। इस अवसर पर कटारिया ने कहा, योग्य व्यक्ति को चुनने से ही लोकतंत्र मजबूत होगा।
‘व्यापारी को चोर कहने वालों को सिखाएं सबक’

अखिल भारतीय व्यापार महासभा के कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने व्यापारियों से चर्चा की। इस अवसर पर कारोबारियों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, सरकार हो या अफसर सभी को व्यापारी चोर नजर आते हैं। अभी अच्छा मौका है, व्यापारी को चोर कहने वालों को सबक सिखाएं। सीमेंट के दाम 100 रुपए और केबल का रेट तीन गुना करके चुनाव का चंदा ले लिया। आम आदमी की किसी को चिंता नहीं हैं। राजेन्द्र माथुर सभागृह में बुधवार को आयोजित चर्चा में महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कांग्रेस के प्रवक्ता संजय अग्रवाल के समक्ष कारोबारी खुल कर बोले। इस मौके पर अर्चना जायसवाल, गोविंद अग्रवाल, शैलेष गर्ग मौजूद थे। लोहा व्यापारी राजू कूलवाल ने कहा, ४० साल में कभी बच्चों के लिए खाने-पीने की चीज लिए बिना घर नहीं पहुंचा। दो साल से हालात बदल गए। अब बच्चे पूछते हैं तो झल्लाहट होती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो