scriptवो हादसा नहीं हत्या थी, 9 महीने बाद 2 सुपारी किलर गिरफ्तार | supari killer's arrested after 9 months | Patrika News

वो हादसा नहीं हत्या थी, 9 महीने बाद 2 सुपारी किलर गिरफ्तार

locationइंदौरPublished: Sep 04, 2020 03:29:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मैजिक वाहन से युवती को कुचला जाना हादसा नहीं हत्या थी, इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े फरार दो आरोपी, सुपारी लेकर की थी हत्या…

hadsa_hatya.jpg

,,

इंदौर. 15 नवंबर 2019 के दिन उज्जैन के भागीरथपुरा की रहने वाली युवती को चिंतामन बायमास पर मैजिक से कुचला जाना कोई हादसा नहीं बल्कि एक सोची समझी हत्या थी। इस हत्या की वारदात को सुपारी देकर अंजाम दिलाया गया था और हत्या की सुपारी दी थी हिंदुवादी नेता और ढाबा संचालक सुखविंदर सिंह खनूजा ने। वारदात को अंजाम देने के लिए ढाबा संचालक ने दो आरोपियों को एक लाख रुपए में युवती की हत्या की सुपारी दी थी। दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे और इंदौर में फरारी काट रहे थे।

9 महीने बाद हत्या का खुलासा
वारदात के नौ महीने बाद इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े आरोपी पंकज उर्फ भोला शर्मा और संजय बंगर पर उज्जैन पुलिस ने 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात में प्रयुक्त वाहन के इंदौर के होने की जानकारी पुलिस को मिली थी और पुलिस काफी दिनों से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहे थे। मामले में पुलिस ने ढाबा संचालक और हिन्दूवादी नेता सुखविंदर सिंह खनूजा को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है उसके साथ मैजिक वाहन के ड्राइवर वाहिद को भी पहले ही पुलिस पकड़ चुकी थी। आरोपी पंकज और संजय फरार थे जो अब पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। पुलिस के मुताबिक संजय और पंकज दोनों ही आदतन अपराधी हैं जिनपर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

 

killer.jpg

शादी के दबाव बना रही थी युवती
आरोपी ढाबा संचालक सुखविंदर सिंह और युवती के बीच संबंध थे और युवती सुखविंदर पर पत्नी को तलाक देकर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। युवती ने सुखविंदर पर रेप का केस भी दर्ज कराया था लेकिन बाद में सुखविंदर उस केस में बरी हो गया था। केस से बरी होने और युवती के बार बार शादी के लिए दबाव बनाने पर ही सुखविंदर ने युवती की हत्या की साजिश रची थी और ढाबे पर आए बदमाशों को हत्या की सुपारी दी थी।

हत्या को हादसे की शक्ल देने की कोशिश नाकाम
पूरी प्लानिंग के तहत आरोपी सुखविंदर ने युवती को मिलने के लिए 15 नवंबर को अपने ढाबे पर बुलाया था जैसे ही युवती ऑटो से उतरी तो मैजिक चालक वाहिद ने साथी के इशारे पर उसे मैजिक से कुचल दिया था। वारदात एक सीसीटीवी में कैद हुई थी और यही सीसीटीवी पुलिस के लिए अहम सुराग बना और आरोपी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो