scriptसुपर कॉप रणजीतसिंह को दी सिर्फ निंदा की सजा, मेडिटेशन करवाएंगे | Super com will get Ranjit Singh to meditate | Patrika News

सुपर कॉप रणजीतसिंह को दी सिर्फ निंदा की सजा, मेडिटेशन करवाएंगे

locationइंदौरPublished: Nov 30, 2019 10:31:08 pm

रिक्शा चालक से मारपीट मामला

सुपर कॉप रणजीतसिंह को दी सिर्फ निंदा की सजा, मेडिटेशन करवाएंगे

सुपर कॉप रणजीतसिंह को दी सिर्फ निंदा की सजा, मेडिटेशन करवाएंगे


इंदौर. हाई कोर्ट तिराहे पर ऑटो रिक्शा से मारपीट मामले मेें ट्रैफिक के सिपाही रणजीतसिंह को अफसरों ने निंदा की सजा देकर छोड़ दिया है। हालांकि उसे मेडिटेशन करवाने की बात जरुर की जा रही है।
मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों ने रणजीतसिंह के मामले में जांच शुरू की थी। वीडियो में रणजीतसिंह रिक्शा चालक के बाल खींचते व लात मारते हुए नजर आया था। एएसपी रणजीतसिंह देवके ने मामले में जांच की। रिक्शा चालक प्रदीप के बयान लिए जिसमें उसने रांग साइड गाड़ी चलाने की गलती मानी थी। अफसर तो क्लीन चिट देने की तैयारी में थे लेकिन मारपीट के कारण ऐसा नहीं कर पाए। एसपी पश्चिम सूरज वर्मा ने रिपोर्ट के आधार पर रणजीतसिंह पर ज्यादा बड़ी कार्रवाई नहीं करते हुए निंदा की सजा दी है। साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना नहीं करने की चेतावनी दी है। हालांकि इतना जरुर कहा जा रहा है कि काम के तनाव को दूर करने के लिए लाइन में भेजकर मेडिटेशन जरुर कराया जाएगा। मारपीट के बाद से वह चौराहे पर ड्यूटी भी नहीं कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो