scriptइंदौर आए महानायक, पहना खास सूट | Superstar came to Indore, wore a special suit | Patrika News

इंदौर आए महानायक, पहना खास सूट

locationइंदौरPublished: Jan 17, 2023 03:33:31 pm

Submitted by:

sachin trivedi

अंबानी अस्पताल के शुभारंभ में शामिल हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन

patrika

patrika

इंदौर. महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को जया बच्चन के साथ इंदौर आए। वे अंबानी अस्पताल के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैे। शीतलहर के बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने खास सूट पहन रखा है। एयरपोर्ट पर उनके आने से पहले ही बड़ी संख्या में प्रशंसक एकत्रित हो गए, जैसे ही वे एयरपोर्ट के बाहर आए प्रशंसकों ने मिलने के लिए दौड़ लगा दी। हालांकि कड़ी सुरक्षा के चलते प्रशंसक सीधे उनसे नहीं मिल पाए, लेकिन एयरपोर्ट से विशेष कार में सवारी के दौरान अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों को अभिवादन किया।

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल का करेंगे शुभारंभ
इंदौर. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को नवनिर्मित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का शुभारंभ करने इंदौर आएं है। शाम 4 बजे अस्पताल परिसर में आयोजित कार्यक्रम की चेयरपर्सन उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी होंगी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल होंगे। इस अवसर पर मुंबई स्थित हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी, इंदौर हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. विशाल गोयल द्वारा स्वागत भाषण व अस्पताल की जानकारी दी जाएगी।

शाम के समय अमिताभ बच्चन का संबोंधन
स्वास्थ्य क्षेत्र में अस्पताल प्रबंधन की अब तक की यात्रा टीना अंबानी द्वारा सुनाई जाएगी। शाम 5 बजे महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा संबोधन दिया जाएगा। कार्यक्रम को बीसीएम ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायेक्टर राजेश मेहता भी संबोधित करेंगे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो