script

सुरक्षित नहीं है सुशांत राजपूत केस की गवाह, मुम्बई से इंदौर में आकर मांगी सुरक्षा

locationइंदौरPublished: Oct 06, 2020 10:06:08 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

अभिनेता सुशांत राजपूत की दोस्त रही युवती ने इंदौर डीआईजी से लगाई सुरक्षा की गुहार, परिवार और रिस्तेदारों के साथ इंदौर में रह रही है स्मिता।

2_1.png

इंदौर. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के आत्महत्या कांड से जुड़ी एक गवाह ने इंदौर आकर सुरक्षा की मांग की है। सुशांत की दोस्त बताई जा रही स्मिता पारीक सोमवार दोपहर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा से मिलने पहुंची थी। स्मिता का कहना है कि वह केस में गवाह है और मुंबई से इस समय इंदौर आई हुई है। यहाँ परिवार और रिश्तेदारों के साथ एरोड्रम क्षेत्र में रह रही है और मामला गंभीर होने से खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। डीआईजी से मिलकर उन्होंने खुद को खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने स्मिता को जल्द सुरक्षा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया गया है। डीआईजी के मुताबिक मुम्बई से आई युवती ने मुलाकात की है स्मिता ने कहा है कि उसके पास कुछ महत्वपूर्ण जानकारी और साक्ष्य हैं। पुलिस ने उनको सुरक्षा देने के लिये संबंधित थाना क्षेत्र को निर्देश दे दिये है। पुलिस पैट्रोलिंग सहित कई स्तर पर सुरक्षा के लिये निर्देश दिये गये हैं।

गौरतलब है कि मुंबई में सुशांत अपने फ्लैट में फांसी लगाई थी जिसे लेकर सीबीआई जांच चल रही है। डीआईजी के मुताबिक, युवती का कहना था कि सुशांत केस में काफी जानकारी है और वह इंदौर में रहेगी। पुलिस ने आश्वस्त किया है कि उनकी पूरी सुरक्षा की जाएगी । संबंधित थाना लगातार उनके संपर्क में रहेगा । किसी से शंका लगती है तो बड़े अफसरों को सीधे शिकायत कर सकते हैं।

हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फारेंसिक रिपोर्ट सामने आने से हर तरफ हलचल मच गई है। ए्म्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को हत्या नहीं आत्महत्या बताया गया है। रिपोर्ट को लेकर कई अभिनेता और नेताओं का रिएक्शन सामने आ चुका है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके फ्लैट पर रहने वाले चार लोगों के बयान फिर से सामने आने लगे हैं। हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया था कि 13 जून को रिया की मुलाकात सुशांत से नहीं हुई थी। वहीं अब कुक नीरज (cook Neeraj)ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीरज ने ड्रग्स को लेकर बड़े राज से पर्दा उठा दिया है। उसने बताया कि सुशांत को ड्रग्स कौन लोग दिया करते थे। गौरतलब हो रिया ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्र्ग्स खरीदी थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wnmqv

ट्रेंडिंग वीडियो