scriptअभिनेता सुशांत की आत्महत्या के लिए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को कोस रहे लोग, इस युवक की उड़ी नींद | sushant singh rajput ankita lokhande death | Patrika News

अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के लिए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को कोस रहे लोग, इस युवक की उड़ी नींद

locationइंदौरPublished: Jul 06, 2020 09:08:08 am

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

सुशांत ने हाल ही में मुंबई में आत्महत्या कर ली थी

अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के लिए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को कोस रहे लोग, इस युवक की उड़ी नींद

अभिनेता सुशांत की आत्महत्या के लिए अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को कोस रहे लोग, इस युवक की उड़ी नींद

इंदौर। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद इंदौर की मूल निवासी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे फिर से चर्चा में आ गई है। वह सुशांत की गर्लफ्रेंड रही है। किसी व्यक्ति ने फेसबुक पर उनके नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर इंदौर के युवक का मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया, इससे युवक की नींद उड़ गई है। युवक को लोग दिन-रात फोन कर कर सुशांत की आत्महत्या के लिए कोस रहे हैं। टीवी से फिल्मों तक पहुंची इंदौर की अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत के बीच वर्षों तक रिश्ते रहे। सुशांत ने हाल ही में मुंबई में आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद कई लोग इसके लिए अंकिता पर भी गुस्सा हो रहे हैं।

युवक ने मामले की शिकायत साइबर सेल में की

इतना ही नहीं इंदौर में भी किसी ने अंकिता लोखंडे के नाम पर एक फेसबुक प्रोफाइल बना ली है। इस प्रोफाइल में इंदौर के युवक का मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया है। अंकिता लोखंडे के नाम से बड़ी संख्या कमेंट हो रहे हैं। निजी काम करने वाले इस युवक को लोगों के फोन आ रहे हैं।

अभद्रता भी की जा चुकी

अंकिता लोखंडे का मोबाइल नंबर समझकर लोग फोन लगाकर लगातार युवक को कोस रहे हैं। कई बार तो अभद्रता भी की जा चुकी है। युवक ने जब फेसबुक प्रोफाइल को चेक किया तो उसमें मोबाइल नंबर उसका दिखा। युवक ने मामले की शिकायत साइबर सेल में की है।


अंकिता के नाम से फर्जी प्रोफाइल की आशंका
जांच जारी युवक का मोबाइल नंबर अंकिता लोखंडे के नाम से बने फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड कर दिया है इससे उसे फोन पर परेशान किया जा रहा है। प्राथमिक जांच में प्रोफाइल फर्जी लग रही है। प्रोफाइल पर मैसेज किया लेकिन जवाब नहीं मिला। अब फेसबुक से प्रोफाइल बनाने वाले की जानकारी ली जा रही है।
जितेंद्र सिंह, एसपी, साइबर सेल

ट्रेंडिंग वीडियो