इंदौर की हुकमचंद कॉलोनी में संदिग्ध बच्चा चोर..!, लोग आए तो भाग निकला

इंदौर की हुकमचंद कॉलोनी में संदिग्ध बच्चा चोर..!, लोग आए तो भाग निकला

Hussain Ali | Updated: 22 Jul 2019, 09:20:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मल्हारगंज थाना क्षेत्र की हुकमचंद कॉलोनी में शनिवार रात करीब 8 बजे एक युवक की संदिग्ध गतिविधि कैमरे में कैद हुई।

इंदौर. मल्हारगंज थाना क्षेत्र की हुकमचंद कॉलोनी में शनिवार रात करीब 8 बजे एक युवक की संदिग्ध गतिविधि कैमरे में कैद हुई। युवक मुंह पर रुमाल बंाधे और सिर पर टोपी लगाए था, जिससे कोई उसे पहचान न सके। गली में जहां बच्चे खेल रहे थे, वहां 15 से 20 मिनट रुका और बच्चों पर लगातार नजर रख रहा था, उनके पास जा रहा था। उसकी संदिग्ध गतिविधियां कैमरे में भी कैद हो गईं। रहवासी जब एक दूसरे को फोन लगाकर एक साथ घरों के बाहर निकले तो वह वहां से भाग गया।

must read : फोन पर बोला पति, मैं आत्महत्या कर रहा हूं, पत्नी के समझाने से पहले ही कर ली खुदकुशी

मिली जानकारी के अनुसार हुकमचंद कॉलोनी की गली नंबर एक में कल शाम बच्चे खेल रहे थे। यहां सभी रहवासियों ने मिलकर कैमरे लगवा रखे हैं। यहां एक युवक बच्चों के पास घूमता रहा। दो से तीन बार वह बच्चों के पास से गुजरा और जहां बच्चे खेलते, वहां आकर रुक जाता। रहवासियों का कहना है कि गली में आवाजाही की वजह से वह कोई हरकत नहीं कर पाया। हमें पूरा अंदेशा है कि वह बच्चों को चुराने के उद्देश्य से आया था। एक रहवासी ने उसके पास हथियार भी देखा तो उसने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी कि कोई संदिग्ध व्यक्ति गली में अपराध की नीयत से घूम रहा है।

must read : पहले की दादा-दादी की सेवा, सुने पुराने किस्से, मालिश भी की और फिर उठा लिया ये कदम

सोशल मीडिया पर किए वायरल

सभी रहवासी जब एकत्रित हुए तो वह भाग निकला। गली में लगे कैमरे जब खंगाले गए तो उसकी संदिग्ध गतिविधि नजर आई। वह बच्चों के आसपास ही मंडराता रहा। रहवासियों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी और युवक के फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल किए। रहवासी एकत्रित होकर गाडिय़ों से संदिग्ध युवक को खोजने निकले, लेकिन वह नहीं मिला। जैसे ही यह खबर क्षेत्र में लोगों को पता चली तो सनसनी फैल गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned