"स्वीटहार्ट" के रूम नंबर 308 में युवक-युवती ने किया ये काम! कैमरे में मिली रिकार्डिंग, 3 घंटे में ही दोनों फरार

होटल में सफाई करने वाले ने रूम में देखा खून।

इंदौर. तिलक नगर थाना क्षेत्र के होटल स्वीटहार्ट के रूम नंबर 308 में भ्रूण हत्या का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही तिलक नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर रूम को सील कर दिया था। जिसकी कई दिनों से जारी है। जानकारी के अनुसार, 21 फरवरी को तिलक नगर थाने होटल स्वीटहार्ट के रूम नंबर 308 में युवक-युवती आए थे। जिसकी सीसीटीवी रिकार्डिंग मिली है। लेकिन 3 घंटे के बात ही दोनो चेक आउट कर फरार हो गए। मामले की खबर तब मिली जब होटल में सफाई करने वाले ने रूम में खून देखा। होटल मैनेजर ने घटना की सूचना तिलक नगर पुलिस को दी। हालांकि पुलिस ने भ्रूण हत्या के मामले की पुष्टी नहीं की।

बताया जा रहा है कि करीब 23 वर्षीय युवक प्रियांशु ने ओयो एप से होटल में कमरा बुक किया था। उसके साथ एक युवती भी थी। होटल रिसेप्शनिस्ट ने बताया कि दोनों अपने आईडी कार्ड देकर रूम में गए थे। करीब 3 घंटे ठहरने के बाद युवक-युवती चेक आउट कर दिया।

सीसीटीवी कैमरों में दोनों के आने-जाने की रिकार्डिंग भी पुलिस को मिली है। पुलिस ने अभी तक मामले की स्पष्ट जानकारी नहीं दी। रूम में बेडशीट व जमीन पर खून और कमरे में ऑपरेशन में इस्तेमाल की जाने वाली ब्लेड मिलने से भ्रूण हत्या की आशंका की जा रही। डीआईजी रूचिवर्धन मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। होटल में रूकने वाले युवक-युवती की तलाश जारी है। भ्रूण हत्या हुई या नहीं ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned