स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर से हमला कर बदमाश ने की हत्या

स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर से हमला कर बदमाश ने की हत्या
स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर से हमला कर बदमाश ने की हत्या

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Oct, 09 2019 01:03:09 PM (IST) | Updated: Oct, 09 2019 01:40:53 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का मामला, हमले में मृतक के तीन दोस्त चाकू लगने से घायल, पुलिस करेगी हत्या का केस दर्ज

 

इंदौर. स्विमिंग कोच के सिर पर पत्थर से हमला कर बदमाश द्वारा हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।मृतक अपने साथियों के साथ बाइक से दोस्त को छोडऩे जा रहा था। तभी रास्ते में मौका देख धारदार हथियार से लैस बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले में स्विमिंग कोच के सिर पर एक बदमाश ने पत्थर से हमला किया। जबकि अन्य साथियों पर चाकू से वार कर दिया। सभी घायलों को उपचार के लिए एमवाय भर्ती किया, जिसमें कोच की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पुराने विवाद में बदमाश द्वारा हमला करना पता चला है। मामले में पुलिस हत्या का प्रकरण दर्ज करने की तैयारी में है।

टीआई संतोष सिंह यादव के मुताबिक फरियादी तरूण २० पिता कैलाश जाटव निवासी रविदासपुरा व उसके अन्य साथियों की शिकायत पर आरोपी राहुल बैरागी निवासी द्वारकापुरी व अन्य पांच साथियों के खिलाफ मंगलवार देररात हत्या के प्रयास में केस दर्ज किया है। रात करीब डेढ़ बजे तरूण जाटव अपने साथी सौरभ २१ पिता रमेश तंवर निवासी पंचमृर्ति नगर को उसके घर छोडऩे जा रहा था। उसके साथ हर्ष उर्फ बिट्टृ पिता बब्बू पाठक २८ निवासी बियाबानी, सोनू पिता रमेश चौधरी निवासी रविदासपुरा भी बाइक पर सवार थे। सभी कस्तूर टॉकिज के समीप पहुंचे। तभी चाकू, तलवार व अन्य हथियार लेकर पहुंचे आरोपी राहुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर चारों पर हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर स्विमिंग कोच बिट्टू के सिर पर पत्थर से गंभीर वार किया। सभी घायलों को उपचार के लिए एमवाय हॉस्पिटल लाया गया। कुछ देर चले उपचार के कोच बिट्टू को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

हत्या की धारा बढ़ाएेंगे

टीआई यादव के मुताबिक घायलों के बयान में पता चला है कि घायल सोनू चौधरी का आरोपी राहुल से कोई पुराना विवाद था। जिसके चलते राहुल ने हमला किया। हमले के दौरान बिट्टू के सिर पर पत्थर से कई वार हुए है। इस वजह से उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के बारे में पता चला है कि वह रेसिडेंसी क्लब में स्विमिंग कोच था। बुधवार को एमवाय हॉस्पिटल में शव का पीएम कराने के बाद फरार आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned