scriptभारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेे वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर पुलिस की बड़ी अपील | T20 cricket match between India and South Africa in indore | Patrika News

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेे वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर पुलिस की बड़ी अपील

locationइंदौरPublished: Oct 02, 2022 02:00:59 am

Submitted by:

shatrughan gupta

शाम 4 बजे से स्टेडियम में शुरू होगा प्रवेश, पार्किंग की समस्या को देखते हुए लोगो से आग्रह, आसपास के मार्गों पर रहेगा डायवर्शन।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेे वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर पुलिस की बड़ी अपील

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेे वाले टी-20 क्रिकेट मैच को लेकर पुलिस की बड़ी अपील

इंदौर. 4 अक्टूबर को होलकर स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होनेे वाले टी-20 क्रिकेट मैच के लिए पुलिस की तैयारी तेजी हो गई है। ट्रैफिक पुलिस ने दर्शकों से अपील की है कि पार्किंग व्यवस्था कम होने से वे लोक परिवहन के वाहनों का इस्तेेमाल करें। वाहन चालकों से भी आग्रह किया है कि मैच के दौरान आसपास की मुख्य सड़कोंं पर जाने से बचें। दर्शकों की भीड़ को देखते हुए शाम 4 बजे से ही स्टेडियम में टिकट लेने वालेे दर्शकों को प्रवेश दिया जाएगा। मैच के आधे घंटे पहले प्रवेश बंद करने की भी तैयारी है। डीसीपी ट्रैफिक महेशचंद्र जैन के मुताबिक, ट्रैफिक व्यवस्था के लिए 200 कर्मचारी तैनात रहेंगे। चूंकि स्टेडियम में वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था न के बराबर है, इसलिए लोगों से आग्रह है कि सिटी बस, लोक परिवहन के साधनों का इस्तेमाल कर स्टेडियम पहुंंचे। लोगों से अपील की है कि वे मैच के दौरान पलासिया से घंटाघर, हाई कोर्ट, रीगल तिराहा, मालवा मिल से लेंटर्न चौराहा, मालवा मिल से जंजीरवाला चौराहे की ओर के मार्ग पर जाने से बचने का आग्रह किया है।
प्रतिबंधित मार्ग

– इंडस्ट्री हाउस से जंजीरवाला चौराहे आने का मार्ग दोपहर 2 बजे से बंद रहेगा।

लैंटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहे की ओर का मार्ग, हुकमचंद घंटाघर से जंजीरवाला चौराहे आने का मार्ग बंद रहेगा।
– एमजी रोड व रेसकोर्स रोड, भंडारी ब्रिज, राजकुमार ब्रिज से लोटिंग वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

– गीता भवन चौराहे से सीधे हुकमचंद घंटाघर की ओर आना प्रतिबंधित रहेगा। मधुमिलन की ओर से रीगल होकर वाहन जा सकेंगे।
– रीगल तिराहे से एमजी रोड, पलासिया की ओर जाने वाले वाहन मधुमिलन की ओर जा सकेंगे। एमजी रोड पपर सिटी बस व इमरजेंसी वाहन ही चल पाएंगे।

– आसपास की सड़कों पर ट्रैफिक का डायवर्शन दबाव के आधार पर होगा।
पार्किंग व्यवस्था

– बाल विनय मंदिर स्कूल, जीएसआइटीएस व पंचम की फेल में की गई है।

स्टेडियम में नहीं ले जा पाएंगे बोतल, कैमरा

डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया व एडिशनल एसपी राजेशसिंह के मुताबिक, मैच के दौरान लोग रेडियो, कैमरा, हेलमेट, हैंड बैग, पटाखे, माचिस, बोतल, सिगरोट, लेपटॉप, टिफिन, डब्बे, पॉवर बैंक, लैडिज बड़े बैग स्टेडियम में नहीं ले जा पाएंगे। बाहर पुख्ता चेकिंग व्यवस्था रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो