‘2 लाख रुपए ले लो और धीरे-धीरे तोड़ों, कोर्ट से शाम तक फैसला आ जाएगा’

‘2 लाख रुपए ले लो और धीरे-धीरे तोड़ों, कोर्ट से शाम तक फैसला आ जाएगा’

Reena Sharma | Publish: Jul, 26 2019 01:20:46 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

ब्रह्मपुरी में अवैध होस्टल तोडऩे पहुंचे अफसरों से मालिक ने कहा

इंदौर. सर्वानंद नगर में अवैध होस्टल भवनों को गिराने के बाद गुरुवार को नगर निगम का अमला ब्रह्मपुरी में निर्माणाधीन अवैध होस्टल भवन तोडऩे पहुंचा। 2 हजार वर्गफुट में बन रहे इस भवन को तोडऩे की कार्रवाई से पहले खुद को होस्टल मालिक बताते हुए एक व्यक्ति ने उपायुक्त व अन्य अफसरों से कहा, दो लाख रुपए ले लें और धीरे-धीरे तोड़े, कुछ समय में कोर्ट से का फैसला आ जाएगा।

must read : बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सूचना

इसके बाद अफसरों ने कार्रवाई तेज कर भवन की दो मंजिलों के पिलर तोड़ दिए। कार्रवाई शाम तक चली, लेकिन कोर्ट का कोई आदेश नहीं पहुंचा।निगम का अमला उपायुक्त महेंद्र सिंह के नेतृत्व में ब्रह्मपुरी के 36/3 नंबर भवन को तोडऩे पहुंचा, तभी मालिक ने अफसरों को प्रलोभन देने की कोशिश की। उपायुक्त ने पुलिस को उसे हटाने के लिए कहा।

indore

दो हजार वर्गफीट के प्लॉट पर बना रहे थे 50 कमरे

इसी बीच एक नरेश कोडानी ने आकर बताया कि भवन अवैध नहीं है। आवासीय उपयोग के लिए ही बना रहे हैं। हम चार लोगों ने इसे लिया है। कार्रवाई के लिए किसी तरह का नोटिस भी नहीं दिया। इस पर उसे दस्तावेज व निगम की अनुमति दिखाने के लिए कहा। कुछ देर बहस के बाद उसे भी हटाते हुए कार्रवाई शुरू की गई।

must read : मुंह पर कपड़ा बांधकर आया युवक, आंटी बोलकर महिला को बुलाया घर से बाहर और गोद दिए चाकू

2 हजार वर्गफीट में बन रहे इस भवन में 50 से ज्यादा कमरे बनाए जा रहे थे। अमले ने पहले आगे का हिस्सा गिराया। आसपास भी मकान बने हैं, ऊपरी हिस्से को सावधानी से गिराना होगा। बारिश आने पर कार्रवाई रोक दी। अब इसे शुक्रवार को तोड़ा जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned