scriptआधी रात को सुदामानगर में हथियार लेकर घूमते रहे बदमाश, कई घरों के लिए फोटो, फिर हुआ ये… | Take the arms at Sudamnagar on midnight and click the photo | Patrika News

आधी रात को सुदामानगर में हथियार लेकर घूमते रहे बदमाश, कई घरों के लिए फोटो, फिर हुआ ये…

locationइंदौरPublished: Jul 01, 2019 11:55:45 am

पुलिस ने गश्त बढ़ाई, सीसीटीवी में नजर आई बदमाशों की हरकत

indore

आधी रात को सुदामानगर में हथियार लेकर घूमते रहें बदमाश, कई घरों के लिए फोटो, फिर हुआ ये…

इंदौर. सुदामानगर के ई सेक्टर में पिछले कुछ दिनों से आधी रात को हथियारबंद बदमाश नजर आ रहे है। गलियों में घूमकर वे मकानों को फोटो भी खींच कर रहे हैं। बदमाशों की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई, जिसके आधार पर रहवासियों ने पुलिस को शिकायत की है।
आधी रात को बदमाशों के हथियार लेकर घूमने की घटना सामने आने से भयभीत रहवासियों ने फुटैज के साथ द्वारकापुरी पुलिस को शिकायत की, लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। रहवासियों के मुताबिक पिछले 4-5 दिनों से रात 2 से 3 बजे के बीच इन बदमाशों को इलाके में घूमते हुए देखा गया है। एक वाहन सवार को इनके हाथ में हथियार नजर आए तो उसने अन्य लोगों को बताया। इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटैज देखने पर संदेही घूमते हुए नजर आए। एक फुटैज में बदमाश के पास तलवार नजर आ रही है। संदेही रात में मकानों के फोटो खींच रहे थे, ऐसा लगता है कि वे वारदात के लिए मकानों को चिह्नित कर रहे हैं। टीआई आरएनएस भदौरिया ने माना, लोगों ने शिकायत की है। हमने इलाके में रात्रि गश्त बढ़ा दी है।
एरोड्रम में भी नजर आए थे हथियार बंद बदमाश

पिछले दिनों एरोड्रम के छोटा बांगड़दा इलाके में भी हथियार बंद बदमाश नजर आए थे और एक ही रात में छह बाइक भी चुराकर ले गए थे। एक बाइक सवार से आमना-सामना हुआ तो उस पर हमले का प्रयास भी हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो