scriptमहिला को ऐसे झांसा देकर चार साल हवस मिटाता रहा शातिर तांत्रिक, देखें वीडियो | Tantric arrested in rape case | Patrika News

महिला को ऐसे झांसा देकर चार साल हवस मिटाता रहा शातिर तांत्रिक, देखें वीडियो

locationइंदौरPublished: Aug 02, 2018 03:12:14 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

खजराना थाना क्षेत्र का मामला, 4 साल से कर रहा था दुष्कर्म, पीडि़ता को सच्चाई पता चली तो करने लगा जबरदस्ती
 

tantrik

ff

इंदौर. इलाज के बहाने महिला को बेहोश कर दुष्कर्म करने वाले तांत्रिक को बुधवार को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया। कई दिनों से गुम पीडि़ता जैसे-तैसे तांत्रिक के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और परिजन को घटना बताई। पीडि़ता के बयान दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने तांत्रिक के ममता कॉलोनी में घूमने की सूचना पर पकड़ा।
टीआइ प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक, खजराना क्षेत्र की महिला की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक बाबा गय्यूर (५७) पिता चांद खान निवासी बडऩगर, उज्जैन के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज किया। ११ जुलाई को पीडि़ता के परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। मंगलवार को वह परिजन से मिली। उसकी आपबीती सुन परिजन आक्रोशित हो गए। पीडि़ता के थाने पहुंचने पर बयान लिए गए। उसने बताया, 4 साल पूर्व तबीयत बिगडऩे पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने आरोपी तांत्रिक से इलाज करवाने की सलाह दी। इस पर वह तांत्रिक के पास पहुंची।
पति के कारण तबीयत खराब होना बताया

पीडि़ता ने बताया, आरोपी ने कहा, तेरी तबीयत पति के कारण खराब रहती है। वह तुझे मारना चाहता है। तभी से वह उसकी बातों में आकर इलाज करवाने लगी। उसने तांत्रिक द्वारा इलाज के दौरान कुछ खिलाने के बाद होश में नहीं रहने की बात कही। यह सिलसिला 4 साल तक चलता रहा। 11 जुलाई को पीडि़ता आरोपी के पास गई तो उसने कहा, अब पति तुझे मार देगा। तुझे मेरे साथ चलना पड़ेगा। फिर उसने कुछ खिला दिया, जिससे उसे होश नहीं रहा। वह पीडि़ता को बस में बैठाकर जंगल ले गया। यहां होश आने पर पीडि़ता ने लोगों से पूछा तो उन्होंने संबंधित जगह माचलपुर की दरगाह नाम बताया। घबराई महिला ने आरोपी से उसे लाने का कारण पूछा तो उसने 4 साल से उसके साथ दुष्कर्म की बात उजागर की। पीडि़ता जाने लगी तो आरोपी अपनी शक्ति से मसल देने और परिवार को खत्म करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने मैजिकल रामेडिक्स एक्ट में केस दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो