तंत्र क्रिया के नाम पर एक और पाखंडी का ख़ुलासा,डरा धमकाकर करता था महिलाओं से यौन शोषण

तंत्र क्रिया के नाम पर एक और पाखंडी का ख़ुलासा,डरा धमकाकर करता था महिलाओं से यौन शोषण

By: Faiz

Published: 07 Jun 2018, 02:27 PM IST

इंदौरः तंत्र क्रिया और पूजा-पाठ के नाम पर अमीर परिवार की महिलाओं के यौन शोषण करने वाले एक और पाखंडी तांत्रिक बाबा का मामला प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से सामने आया है। शहर के पॉश इलाके में रहने वाला तांत्रिक तंत्र मंत्र के बहाने महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर अपने बंगले पर बुलाकर ज्यादती भी करता था।

आरोपी तांत्रिक के पास पॉर्लर, रेस्टोरेंट संचालिकाएं भी जाती थीं। वहीं, वो खुद को सोतन से छुटकारा, संतान प्राप्ति, धन प्राप्ति, गृह क्लेश जैसे मामलों का स्पेशलिस्ट बताता था, इसी के चलते उसके पास ज्यादातर दुखियारी महिलाएं ही अपनी समस्याओं का निवारण कराने के लिए पहुंचती थीं, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी महिलाओं को अपने जाल में फंसाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था, अगर कोई महिला इसमें किसी तरह की आपत्ति जताती तो वह ज़बरदस्ती करते हुए या महिला की जानकारी उसके घर वालों को बताने की धमकी देते हुए वो उनका योन शोषण करता था।

मामले का ख़ुलासा उस समय हुआ जब एक कारोबारी की महिला मित्र भी यौन शोषण का शिकार हुई। इसकी जानकारी पीड़िता ने कारोबारी को दी जिसके बाद कारोबारी ने तांत्रिक का स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसमेें कारोबारी ने तांत्रिक के साथ महिला का वीडियो बना लिया, लेकिन बदनामी के डर से उसने पुलिस में ज़यादती का केस दर्ज कराने से इनकार किया हालांकि महिला पुलिस की काउंसलिंग के बाद पीड़ित महिला ने तांत्रिक द्वारा किए गए योन शोषण का खुलासा किया। पीड़िता ने बताया कि, वहां ज़्यादातर महिलाएं गृह शांति और संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के संपर्क में आती हैं।

फिलहाल आरोपी तांत्रिक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश मध्य प्रदेश के अलावा राजस्थान, गुजरात और उड़ीसा में भी कर रही है। पीड़िता के कारोबारी मित्र ने भी पुलिस में कंप्लेन्ट दर्ज कराई है कि, आरोपी तांत्रिक भागते समय उसकी कार भी लेकर भाग निकला, जिसपर पुलिस आरोपी और गाड़ी दोनो की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी तांत्रिक का नाम त्रिलोकी नाथ उर्फ पं. कर्नल सिंह है, जिसने शहर के पॉश इलाके महालक्ष्मी नगर (आर सेक्टर) के एक बंगले में पूजा-पाठ का ठिकाना बना रखा था। उसके पास आने वाले लोगों में विजय नगर, साईंकृपा कॉलोनी, साकेत नगर, स्कीम-54 जैसे पॉश इलाकों के कारोबारी, नेता और अफसर भी आया करते थे। पुलिस ने कहा कि, फिलहाल, हम उसके पास आने वाले भक्तों से और पूछताछ करेंगे, हो सकता है, कि कई और भी बड़े ख़ुलासो हों।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned