scriptशिक्षिका का अपहरण, बंधक बनाकर कई दिन तक करता रहा बलात्कार | Teacher 's kidnapping , hostage continued Duskarm | Patrika News
इंदौर

शिक्षिका का अपहरण, बंधक बनाकर कई दिन तक करता रहा बलात्कार

स्कूल जाते समय रास्ते में बदमाश ने नशा मिलाकर ज्यूस पिलाया
धोखे से अहमदाबाद ले जाकर कई दिन तक करता रहा बलात्कार

इंदौरSep 16, 2015 / 01:53 pm

ऑनलाइन इंदौर

girlfriend being raped

a moving car

इंदौर। निजि स्कूल की टीचर ब्याहता युवती को एक बदमाश ने ज्यूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोंश किया, फिर उसका अपहरण कर अहमदाबाद ले गया जहां उसे एक कमरे में बंधक बनाकर कई दिन कर बलात्कार करता रहा।
एएसपी देवेंद्र पाटीदार के अनुसार आशीष निवासी एक स्कूल टीचर ३३ साल की शादीशुदा युवती रानी (परिवर्तित नाम) की शिकायत पर बंवरकुआं पुलिस ने कल रात खंड़वा गोड़ पर मछली फॉर्म के पास रहने वाले संदीप पिता मुकेश नागर के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है। रानी ने पुलिस को बताया कि २७ जुलाई को जब वो घर से स्कूल जा रही थी तब रास्ते में मिले संदीप ने बातचीत करने के बहाने उसे रोका था। फिर उसे खंड़वा रोड़ के साई मंदिर के पास स्थित ज्यूस की दुकान पर ले गया। वहां ज्यूस में कोई नशीली वस्तू मिलाकर पिलाई, जब वो बेहोंश हो गई तो दरिंदा युवती को किसी गाड़ी में डालकर अहमदाबाद (गुजरात) ले गया था। रानी को वहां एक मकान में बंधक बनाकर दरिंदा बलात्कार करता रहा था। हाल ही में ९ सितंबर को मौका मिलते ही रानी दरिंदे के चंगुल से बचकर इंदौर पहुंची तब परिजन को घटना की जानकारी दी। लोक-लाज के डर से खामोश रही युवती को जब घर वालों ने हिम्मत दिलाई तब उसने थाने पर रिपोर्ट की है। भंवरकुआं पुलिस ने दरिंदे संदीप के खिलाफ कार्रवाई की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो