scriptटी 20 वर्ल्ड कप के लिए इंदौर से उड़ान भरेगी टीम इंडिया | Team India will fly from Indore for T20 World Cup | Patrika News

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए इंदौर से उड़ान भरेगी टीम इंडिया

locationइंदौरPublished: Sep 28, 2022 12:00:04 pm

Submitted by:

deepak deewan

ऑस्ट्रेलिया के लिए भरेगी उड़ान

indian_team.png

ऑस्ट्रेलिया के लिए भरेगी उड़ान

इंदौर. शहर में जल्द ही क्रिकेट का धमाल मचेगा. चार अक्टूबर को शहर के विख्यात होलकर स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी 20 मैच खेला जाना है। इसके लिए होलकर स्टेडियम में तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. आधिकारिक जानकारी के अनुसार टीम इंडिया 2 अक्टूबर को इंदौर पहुंच जाएगी। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया यहीं से टी 20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी।
तीसरा और अंतिम टी.20 मैच खेलने के बाद टीम इंडिया टी.20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए इंदौर से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी- मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन एमपीसीए के अफसरों की मानें तो होलकर स्टेडियम में तीसरा और अंतिम टी.20 मैच खेलने के बाद टीम इंडिया टी.20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए इंदौर से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी। हालांकि अभी यह तय नहीं है कि टीम इंडिया इंदौर से मुंबई या दिल्ली पहुंचकर ऑस्ट्रेलिया जाएगी।
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले आखिरी टी.20 मैच में हार्दिक पंड्या का चयन नहीं हुआ – मालूम हो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले आखिरी टी.20 मैच में हार्दिक पंड्या का चयन नहीं हुआ है जबकि वे वर्ल्ड कप टी.20 टीम के लिए चयनित किए गए हैं। फिलहाल हार्दिक बेंगलूरू स्थित क्रिकेट एकेडमी में फिटनेस टेस्ट के लिए पहुंच चुके हैं।
दक्षिण अफ्रीका भी वर्ल्ड कप के लिए इंदौर से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी- क्रिकेट अधिकारियों के अनुसार हार्दिक पंड्या भी इंदौर में खेले जाने वाले अंतिम टी.20 मैच के एक दिन पहले इंदौर पहुंच कर टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। वहीं दक्षिण अफ्रीका भी वर्ल्ड कप के लिए इंदौर से ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो