scriptनहाते वक्त किशोरी से छेड़छाड़ करने वाला पकड़ाया | teasing in dwarkapuri | Patrika News

नहाते वक्त किशोरी से छेड़छाड़ करने वाला पकड़ाया

locationइंदौरPublished: Jan 21, 2019 10:52:20 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, शोर मचाने पर मदद के लिए पहुंचे परिजनों ने आरोपी को पकड़ा
 

इंदौर, घर में नहाते वक्त किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की हरकत पर किशोरी ने शोर मचा कर परिजन को बुलाया। इसके बाद भाग रहे बदमाश को गुस्साए परिजन ने पकड़ कर सबक सिखाया।
टीआई आरएनएस भदौरिया के मुताबिक १२ वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने पर आरोपी बालू २२ पिता चेन सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। घटना सोमवार सुबह की है। पीडि़ता घर की बाथरूम में नहाने गई। तभी पीछे से मौका पाकर आरोपी घुस कर उसे बुरी नीयत से छेडऩे लगा। विरोध में किशोरी ने शोर मचाया तो बदमाश उसे धमकाने लगा। वहां पहुंचे परिजन ने बदमाश की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले किया। अरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया है।
चोरी का मोबाइल चलाते बदमाश पकड़ाया

द्वारकापुरी क्षेत्र से पुलिस ने चोरी का मोबाइल चलाते बदमाश को पकड़ा है। चोरी गए मोबाइल की तकनीकी जांच से पुलिस ने बदमाश को पकड़ा है। टीआई आरएनएस भदौरिया के मुताबिक आरोपी फारूख २० पिता सलीम पठान निवासी दिग्विजय मल्टी को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पकड़ा है। आरोपी ने कुछ समय पूर्व मोबाइल चोरी किया। इसके बाद वह उसे खुद चलाने लगा। उससे छह हजार कीमत का मोबाइल जब्त किया है। आरोपी थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। उससे पूर्व में हुए अपराध के संबंध में पूछताछ कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो