scriptThe accused started pleading as soon as the police was caught | पुलिस गिरफ्त में आते ही गिड़गिड़ाने लगा आरोपी...गलती हो गई, मैं तो सबक सिखाने गया था | Patrika News

पुलिस गिरफ्त में आते ही गिड़गिड़ाने लगा आरोपी...गलती हो गई, मैं तो सबक सिखाने गया था

र्स्वणबाग अग्निकांड का मामला

इंदौर

Updated: May 08, 2022 11:42:34 am

इंदौर. विजय नगर क्षेत्र की स्वर्णबाग कॉलोनी की एक इमारत में आग लगाकर सात लोगों की जान लेने वाले आरोपी का अभी इलाज चल रहा है। आरोपी को जब पुलिस ने पकड़ा तो गिड़गिड़ाने लगा। बोला साहब गलती हो गई। मैं तो सबक सिखाने के लिए गया था। इधर, आग लगाने के बाद आरोपी घर जाकर सो गया था। सुबह जब उसे घटना के बारे में पता चला तो बचने के लिए इधर-उधर छिपता रहा।
आरोपी संजय उर्फ शुभम दीक्षित निवासी झांसी को कल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की लोकेशन लोहा मंडी में मिली थी। इस पर पुलिस वहां पहुंची तो बचने के लिए भागा। एक बार गिरा और दूसरी बार फिर से उठकर भागा, लेकिन भागने के चक्कर में गिर गया। पीछा कर रहे टीआई तहजीब काजी और उनकी टीम ने उसे धरदबोचा। पकड़ में आते ही उसने गिड़गिड़ाना शुरू कर दिया। साहब मुझे माफ कर दो, गलती से हो गया। मैं तो लड़की की गाड़ी खराब करना चाहता था। मुझे नहीं पता था कि इतना बड़ा कांड हो जाएगा। पुलिस उसे घायल हालत में एम वाय अस्पताल लेकर आई, जहां पर अभी उसका इलाज चल रहा है।
खजराना, तुकोगंज आती रही लोकेशन
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उसके पीछे लग गई। वह शहर में ही अलग-अलग स्थानों पर घूम रहा था। पहले उसकी लोकेशन खजराना आई फिर तुकोगंज क्षेत्र की आने लगी। पुलिस उसके दोस्तों तक पहुंच गई थी। दोस्तों से फोन लगवाया और उसे मिलने बुलाया। इस पर आरोपी दोस्तों से बोला कि मुझसे बड़ा कांड हो गया है। अभी नहींं आ सकता। पुलिस लोकेशन का पता करती रही और उस तक पहुंच गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया वह लड़की को सबक सिखाना चाहता था। वह आग लगाने के बाद वहां से घर गया और सो गया। दोस्तों से हुई पूछताछ में पता चला है कि दिल्ली में भी इस तरह का कांड किया है। डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि आरोपी का अभी इलाज चल रहा है। आज उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
पुलिस गिरफ्त में आते ही गिड़गिड़ाने लगा आरोपी...गलती हो गई, मैं तो सबक सिखाने गया था
पुलिस गिरफ्त में आते ही गिड़गिड़ाने लगा आरोपी...गलती हो गई, मैं तो सबक सिखाने गया था

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर चुनाव के लिए एकनाथ शिंदे ने आदित्य ठाकरे सहित शिवसेना विधायकों को जारी किया व्हीपहैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्जChar Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटाNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.