scriptएयरपोर्ट पर लगेगा हेल्थ एटीएम, ये 40 तरह की हो सकेंगी जांच | The airport will look at the health atm, it will be 40 sorties | Patrika News

एयरपोर्ट पर लगेगा हेल्थ एटीएम, ये 40 तरह की हो सकेंगी जांच

locationइंदौरPublished: May 23, 2019 10:26:03 am

इंदौर में तीन दिनी मेडिकल एक्सपो इंडिया 24 से

indore

एयरपोर्ट पर लगेगा हेल्थ एटीएम, ये 40 तरह की हो सकेंगी जांच

इंदौर. मेडिकल क्षेत्र में हो रही खोजों से रूबरू कराने के लिए इंदौर में २४ मई से तीन दिनी मेडिकल एक्सपो इंडिया का आयोजन किया जा रहा है। इसमें मेडिकल की नवीन तकनीकों के प्रदर्शन के साथ हेल्थ केयर सेक्टर में प्रबंधन को लेकर एक्सपर्ट के सेमिनार भी होंगे। एक्सपो में भाग लेने देश-विदेश से एक्सपर्ट आ रहे हैं। यहां जल्द इंदौर एयरपोर्ट पर लगने वाले हेल्थ एटीएम का प्रदर्शन भी किया जाएगा।
मेडिकल एक्सपो इंडिया के रमेश त्रिपाठी और योलो हेल्थ केयर की डॉ. निमिता मनोचा ने बताया, मेडिकल क्षेत्र उन्नत तकनीकों के साथ एक्सपो का आयोजन इंदौर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में किया जा रहा है। एक्सपो में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलूरु, अहमदाबाद जैसे शहरों के साथ ही लंदन और थाईलैंड की बड़ी रिसर्च कंपनियों के 100 से ज्यादा एक्सपर्ट नवीन तकनीकों के साथ आएंगे। एक्सपो का शुभारंभ 24 मई को सुबह 10.30 बजे एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. केके अरोरा व डॉ. राजेश जैन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो