सड़क पर चलते चलते अचानक कार बन गई आग का गोला

सड़क पर चलते चलते अचानक कार बन गई आग का गोला

Arjun Richhariya | Publish: Dec, 07 2017 04:57:51 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

देर रात बॉम्बे हॉस्पिटल चौराहे पर हादसा, कार में सवार लोगों को सुरक्षित निकाला

न्यूज टुडे@ इंदौर. रात में अचानक बुम की आवाज आई सडक़ पर सभी लोग डर गए। आवाज के बाद नजरें आग की लपटों पर टिक गईं। एक कार चलते हुए अपने आप फुक गई। कारण कोई समझ पाता आग ने कार को पूरा खाक कर दिया। देररात सडक़ पर लोग नहीं थे इसलिए मदद भी मुश्किल से मिली। जिस व्यक्ति ने कार को जलते देखा तो खुद की जान जोखिम में डालते हुए लोगों की जान बचाने में आग में कूद पड़े।

देर रात शहर के पूर्वी रिंगरोड पर सडक़ चलती एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते उग्र हुई उस आग ने पूरी कार को जलाकर खाक कर दिया। इससे पहले सवार लोगों को प्रत्यक्षदर्शियों ने किसी तरह जलती कार से निकालकर बचाया। पुलिस फायर ब्रिगेड के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने एक कार में आग लगी है। कुछ ही देर में मौके पर पहुंचे बचाव दल ने आधा टैंकर पानी डालकर कार में लगी आग को पूरी तरह से बुझाया, लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। अनुमान है कि कार के तारों में शॉर्ट सर्किट होने के कारण ये आग लगी थी। इधर घटना के प्रत्यक्षदर्शियों की मानें को कार में आग लगते ही उसमें बैठे एक परिवार को वहां एकत्रित हुए राह चलते लोगों ने किसी तरह बचाया।

घटना देर रात के समय होने से सडक़ पर ट्रैफिक कम था। यही हादसा दिन के समय होता तो शायद वहां कोई बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की खबर मिलने पर इलाके की गश्त कर रहे अनेक पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। कार पूरी तरह जल जाने के कारण कार का नंबर व उसमें सवार परिवार के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। लसूडिय़ा पुलिस ने रिंगरोड के यातायात में बाधक बन रहे जली हुई कार के ढांचे को सडक़ से हटवाया। लसूडिय़ा पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned