पबजी गेम के चक्कर मेें बेटे का हुआ ये हाल, नजारा देख बेसुध हो गए पिता

मांगलिया चौकी क्षेत्र में युवक की मौत का मामला

 

By: रीना शर्मा

Published: 07 Jul 2019, 02:42 PM IST

इंदौर. पबजी गेम के चक्कर में आत्महत्या का मामला सामने आया है। युवक दो दिन से घर के बाहर नहीं निकला था। ग्वालियर से पिता लौटे तो घर में बेटे का शव मिला। पुलिस जांच में आया कि पबजी गेम का टास्क पूरा करने के चक्कर में युवक ने खुदकुशी की है।

एसआई विश्वजीत सिंह तोमर ने बताया, गौरव (21) पिता दिनेश गुप्ता निवासी लवकुश कॉलोनी, मांगलिया की शुक्रवार को जहर खाने से मौत के मामले की जांच में पता चला कि दो दिन पूर्व मृतक के माता-पिता ग्वालियर गए थे। इस दौरान गौरव ने अपनी बहन को शहर में रहने वाले परिचित के घर छोड़ दिया था। मां को ग्वालियर छोडऩे के बाद पिता घर लौटे, तो दरवाजा खटखटाने के बाद भी बेटे ने नहीं खोला।

बलपूर्वक दरवाजा खोला तो पता चला अंदर कमरे में बेटा मृत हालत में पड़ा है। उसके पास उन्हें जहर भी मिला। घटना स्थल की जांच में पता चला कि गौरव नग्न हालत में था, बाथरूम में कपड़े गीले मिले। इससे लगता है कि जहर खाने के पूर्व वह नहाया होगा। उसके मोबाइल में बैट्री कम थी। उसे खोलने पर पता चला कि वह पबजी गु्रप पर जुड़ा हुआ है। संभवत: पबजी गेम का टास्क पूरा करने के चक्कर में उसने जहर खाकर जान दी है। मोबाइल को तकनीकी जांच में शामिल किया है।

पिता ने गेम खेलने से किया था इनकार

एसआई तोमर ने कहा : आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि दो दिन से गौरव की दोपहिया घर के बाहर खड़ी थी। उससे मिलने परिचित युवती भी पहुंची, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। जिला हॉस्पिटल में शव का पीएम कराया है। मृतक के पिता ने बेटे के पबजी गेम खेलने से इनकार किया है। उसकी बहन का कहना है कि पहले भाई पबजी खेलता था, जो अब छोड़ दिया था। मोबाइल हमेशा उसके पास ही रहता था।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned