scriptराखी से पहले टूटेगा सीतलामाता बाजार, निगम ने तय किया कार्रवाई का दिन | The corporation will take action before the Rakhi at Shitalamlata Bazaar | Patrika News

राखी से पहले टूटेगा सीतलामाता बाजार, निगम ने तय किया कार्रवाई का दिन

locationइंदौरPublished: Aug 09, 2019 05:21:10 pm

नगर निगम ने शनिवार का दिन किया तय, लोगों ने घर तोडऩा किए शुरू

indore

राखी से पहले टूटेगा सीतलामाता बाजार, निगम ने तय किया कार्रवाई का दिन

इंदौर. नगर निगम ने आखिरकार जयरामपुर-सीतलामाता बाजार-गोराकुंड तक सडक़ चौड़ी करने के लिए बाधक निर्माण हटाने के लिए शनिवार का दिन तय कर दिया। निगमायुक्त ने साफ कर दिया है, कार्रवाई राखी के त्योहार से पहले होगी। सीतलामाता बाजार के विवादित हिस्से को छोडक़र शनिवार को पूरी सडक़ के बाधक निर्माण हटाए जाएंगे।

must read : लडक़े का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे का ‘साम्राज्य’ ध्वस्त, लोगों ने लगाए पुलिस जिंदाबाद के नारे

दुकानदारों व रहवासियों का कहना है, बारिश को देखते हुए कार्रवाई रोकना चाहिए। अधिकतर रहवासियों ने तो निशान लगने के साथ ही निर्माण हटाना शुरू कर दिया। निगम शुक्रवार को मुख्तियार खान का अवैध निर्माण गिराएगा।

indore

स्मार्ट सिटी की स्मार्ट सडक़ के लिए निगम अफसरों ने बाजार को त्योहारों के समय में उजाडऩे की तैयारी कर ली है। शनिवार को सडक़ के बाधक निर्माण जयरामपुर व गोराकुंड की ओर से हटाना शुरू किए जाएंगे। निगम की घोषणा के बाद भी बाजार के लोग राहत की उम्मीद लगाए हुए हैं।

must read : मां और तीन साल की बच्ची के सिर पर लगाई पिस्टल, बोला – चिल्लाई तो जिंदा नहीं बचोगे

निगमायुक्त आशीषसिंह का कहना है, कार्रवाई से पहले कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। निर्माण हटाने के लिए पर्याप्त समय दे दिया है। इसमें देरी होने से सडक़ निर्माण में देरी हो रही है। इस सडक़ के बनने से बाजार में वाहनों की आवाजाही हो सकेगी और व्यापार बढ़ेगा। अलाइनमेंट मसले पर भी निगमायुक्त ने फाइलें निकलवाकर जांच कर ली है। फिलहाल इस हिस्से को छोडक़र कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो