scriptखजराना गणेशजी के दर्शन के लिए गए दंपती, इधर हो गई 25 लाख की चोरी | The couple went to see Khajrana Ganeshji, 25 lakhs stolen here | Patrika News

खजराना गणेशजी के दर्शन के लिए गए दंपती, इधर हो गई 25 लाख की चोरी

locationइंदौरPublished: May 23, 2022 04:21:19 pm

सीसीटीवी फुटैज से पुलिस लगा रही सुराग

खजराना गणेशजी के दर्शन के लिए गए दंपती, इधर हो गई 25 लाख की चोरी

खजराना गणेशजी के दर्शन के लिए गए दंपती, इधर हो गई 25 लाख की चोरी

इंदौर. एमआर-9 की साईं संपदा बिल्डिंग में रविवार को दोपहर के समय चोरी हो गई। नमकीन कारोबारी दोपहर में पत्नी के साथ दर्शन के लिए खजराना मंदिर गए थे। शाम को लौटेे तो फ्लैट का ताला टूटा मिला, करीब 25 लाख से ज्यादा कीमत के सोने-डायमंड के जेवरात व नकदी चोरी होने की बात सामने आई है। बिल्डिंग मे लगे सीसीटीवी के जरिए पुलिस सुराग लगा रही है। बिल्डिंग मेें काम करने वाले अथवा किसी परिचत पर ही शंका है।
दूसरी मंजिल पर रहने वाले स्वस्तिक अग्रवाल के फ्लैैट में चोरी हुई। स्वस्तिक रविवार दोपहर करीब 12.15 बजे पत्नी के साथ फ्लैट से खजराना मंदिर दर्शन के लिए गए थे।पड़ोसियों का कहना है कि उनकी पिछले साल जुलाई में ही शादी हुई है। दोपहर में अपने रिश्तेदार के घर गए और शाम शाम करीब 6 बजे लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। अंदर गए तो अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरी की सूचना मिलने पर एमआइजी टीआई अजय वर्मा मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। टीआइ का कहना है कि चोरी करीब 1.75 लाख रुपए व करीब 15 लाख के जेवरात पर हाथ साफ कर गए। जेवरात उनकी पत्नी व मम्मी के थे। सोने के हार, डायमंड के हार पर बदमाश हाथ साफ कर गए। हालांकि चोरी करीब 25 लाख की बताई जा रही है। स्वस्तिक के भाई व अन्य रिश्तेदार करीब 50 लाख का सामान जाने की बात कहते रहे लेकिन अधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी।
जिस बिल्डिंग में चोरी हुई उसमें करीब 96 फ्लैट है और 18 कैमरे लगे हुए है और 3 सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहते है। बिल्डिंग के फ्लैट में किसने चोरी की इस बारे में कोई बता नहीं पा रहा है। पुलिस टीम कंट्रोल रूम में बैठकर सभी कैमरों की रिकार्डिंग कर रही है। बिल्डिंग में दिनभर बडी संख्या में लोगों का आना जाना होता हैै, फ्लैटों में काम करने वाली महिला व अन्य लोग भी आते है। पुलिस सभी को बुलाकर जांच कर रही है। किसी अंदरुनी व्यक्ति द्वारा ही चोरी करने की आशंका जाहिर की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो