scriptहादसे में अनाथ हुआ 4 साल का बच्चा, पुलिस की जागी ‘करुणा’, थाने में कंबल ओढ़ाकर सुलाया | The couple were returning to Ujjain from Mhow meet relatives, death | Patrika News

हादसे में अनाथ हुआ 4 साल का बच्चा, पुलिस की जागी ‘करुणा’, थाने में कंबल ओढ़ाकर सुलाया

locationइंदौरPublished: Jul 11, 2019 12:38:25 pm

रिश्तेदार से मिलकर महू से उज्जैन लौट रहे थे दंपती, चार साल का बेटा दूसरी ओर गिरने से बचा, सिर पर आई चोट

indore

पुलिस थाने की कुर्सी पर कंबल डालकर सुलाया 4 साल के मासूम को, माता-पिता ने ऐसे गवाई जान

इंदौर. रिश्तेदार से मिलकर महू से उज्जैन लौट रहे मौलाना नईम (25) पिता रईस खान और उनकी पत्नी बिलकीस (23) की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक दंपती चार वर्षीय बेटे अफवान के साथ बाइक से उज्जैन जा रहे थे। रास्ते में करीब 4.45 बजे एबी रोड पर एमराल्ड स्कूल के समीप उनकी बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दंपती उछलकर रॉन्ग साइड आ रहे आयशर की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। टंकी पर बैठा बेटा दूसरी ओर गिरा इससे उसकी जान बच गई। हालांकि उसके सिर और अन्य हिस्सों में कुछ चोंटें आई हैं।
वर्मा ने बताया, मृतक के मोबाइल लॉक थे। जांच में मिले आधार कार्ड की मदद से परिजन से संपर्क किया गया। शवों को पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है। परिजन के आने से पहले पुलिसकर्मियों ने बच्चे को थाने की कुर्सी पर कंबल डालकर सुला रखा था। उसका इलाज कराया गया है।
मदरसे में पढ़ाते थे नईम

परिचित अब्दुल ने बताया, नईम ग्राम बकायन, कालापीपल के रहने वाले हैं। वे मदरसे में बच्चों को पढ़ाते थे। उनके जीजा भी मदरसे में पढ़ाते हैं, उन्हें सूचना दी है। वहीं महू में रहने वाले रिश्तेदार मोहम्मद हयात ने बताया, दंपती उनसे मिलने आए थे और लौटते वक्त यह हादसा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो