scriptबलात्कार के आरोपियों को पीटने के लिए पहुंच गई भीड़, देखते ही पुलिस के छूटे पसीने | The crowd, who came to beat the accused of rape | Patrika News

बलात्कार के आरोपियों को पीटने के लिए पहुंच गई भीड़, देखते ही पुलिस के छूटे पसीने

locationइंदौरPublished: Jul 23, 2019 01:36:38 pm

पुलिस ने समझाकर किया रवाना, समाजजन ने की फांसी की मांग

indore

बलात्कार के आरोपियों को पीटने के लिए पहुंच गई भीड़, देखते ही पुलिस के छूटे पसीने

इंदौर. तुकोगंज इलाके में नाबालिग से रेप के मामले में लोगों ने एसएसपी को ज्ञापन देकर फांसी देने की मांग की। वहीं आरोपियों का जुलूस निकाले जाने की जानकारी पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। जिन्हें पुलिस ने समझाइश देकर रवाना किया।

तुकोगंज इलाके में 15 साल की नाबालिग के साथ ६ लोगों द्वारा बलात्कार की घटना के चलते लोगों में काफी गुस्सा है। सोमवार को समाज के लोगों ने एसएसपी को ज्ञापन देकर मांग कि ऐसे अपराधियों को फांसी की सजा मिलना चाहिए। सभी आरोपी पंचम की फैल में रहते हैं। तीन आरोपी जेल में व एक बाल सुधार गृह में है। पुलिस ने गौरव व नरेश का रिमांड लिया है। उनसे मोबाइल व वीडियो जब्त किए हैं। मामले में फरियादी के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान हुए हैं।

इधर, किसी ने अफवाह उड़ा दी कि दोनों आरोपियों का पंचम की फैल में पुलिस जुलूस निकालेगी, तो वहां काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिली कि ये लोग आरोपियों की पिटाई करना चाहते है। पुलिस रविवार को ही आरोपियों का जुलूस निकाल चुकी है। ऐसे में पुलिस ने वहां पहुंचकर लोगों को समझाइश दी। इसके बाद वे लोग वहां से हटे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो