scriptपिता के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची बेटी, दरवाजा खोलते ही निकली चीख | The daughter who came to the room with tea for father | Patrika News

पिता के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची बेटी, दरवाजा खोलते ही निकली चीख

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2019 03:51:16 pm

परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का मामला:

indore

पिता के लिए चाय लेकर कमरे में पहुंची बेटी, दरवाजा खोलते ही निकली चीख

इंदौर. फार्मा कंपनी के कर्मचारी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन सुबह उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जांच के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गमगीन परिजन ने पुलिस को बताया कुछ समय से कर्ज से परेशान थे। इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है।
एएसआई केएस यादव के मुताबिक मुरली (35) पिता गोपाल इश्वरे निवासी सुभाष नगर ने अज्ञात कारण से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। मंगलवार सुबह मृतक की बेटी इशिका चाय देने पहुंची। पिता को फंदे पर देख वह घबरा गई और चीखने लगी। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में हुई इस घटना से आसपास के लोग भी आश्चर्य चकित है क्योंकि मृतक के स्वभाव के मुताबिक वे ऐसा कदम नहीं उठा सकते थें। बच्ची ने जब पिता को इस हाल में देखा तो वह सीधे अपने दादा-दादी के पास दौडक़र गई और उन्हें जानकारी दी। परिवार उन्हें उपचार के लिए एमवाय लेकर पहुंचा, लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी। उनके भाई प्रेम ने बताया मृतक इप्का कंपनी में कर्मचारी थे। समूह लोन के साथ उन्होंने कई लोगों से कर्ज लिया था। संभवत: इसी वजह से तनाव में आकर उन्होंने यह कदम उठाया है। उनकी पत्नी संध्या बीना गंज स्थित मायके गई है। परिवार में दादा-दादी के अलावा बेटा अभिषेक जो स्टूडियो में काम करता है। वहीं बेटी पढ़ाई कर रही है। शव का पीएम कराने के बाद परिजन को सौंपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो