script14 साल की बेटी, 8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी थी टक्कर, मौके पर मौत | The father, who is a 14-year-old daughter and left an 8-year-old paral | Patrika News

14 साल की बेटी, 8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी थी टक्कर, मौके पर मौत

locationइंदौरPublished: Sep 15, 2019 11:18:22 am

मंगेतर के साथ कार से जा रहा था युवक, बाइक सवार को टक्कर मारने से हो गई मौत

14 साल की बेटी, 8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी थी टक्कर, मौके पर मौत

14 साल की बेटी, 8 वर्षीय पैरालाइज्ड बेटे को छोडक़र चले गए पापा, कार चालक ने मारी थी टक्कर, मौके पर मौत

इंदौर. भंवरकुआ थाना क्षेत्र में मंगेतर के साथ कार से जा रहे युवक ने आईटी पार्क चौराहे के समीप बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। घटना के बाद कार रोड के किनारे फेंसिंग में घुस गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लिया जांच में पता चला है कि युवक शराब के नशे में कार चला रहा था।
must read : कुंभ राशि वालो का आज भाग्य देगा साथ, सिंह राशि हासिल करेंगे लोकप्रियता, जानें…

टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक कार सवार युवक प्रदीप जाट 26 निवासी कालिंदी बाईपास, नीलगिरी अपार्टमेंट ने लापरवाही पूर्वक अल्टो कार क्रमांक (एमपी-37 सी 2590) चलाते हुए सामने से आ रहे बाइक सवार विलास कुमार राव 52 निवासी सुभाष नगर तीन पुलिया को टक्कर मार दी। घटना करीब 9.30 से 9.45 के बीच की है। भंवरकुआ चौराहे से आईटी पार्क की तरफ कार जा रही थी रास्ते में सिटी बस को उसके चालक ने सिटी बस को तेजी से ओवरटेक किया। तभी सही दिशा में चल रहे बाइक सवार को उसने सामने से टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। बाइक से टकराने के बाद कार रोड किनारे फेंसिंग में घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार में युवक-युवती फस गए थे जिन्हें मौके पर पहुंचकर टीम ने निकाला कार चालक युवक नशे में था जिसे हिरासत में लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि कार में उसके साथ बैठी युवती हरदा की रहने वाली शिवानी पटेल है। बचपन में ही उसकी सगाई हो गई थी।
must read : MP के इस शहर में कल आएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, समर्थकों ने की जोरदार शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

पकड़ाई युवक ने बोला रेस्टोरेंट देख कर आया था मंगेतर के पास

एक्सीडेंट के मामले में पकड़ाए प्रदीप ने पुलिस को बताया कि वह रेस्टोरेंट संचालित कर चुका है। कुछ माह पूर्व वह विष्णुपुरी में मटरगश्ती नाम से रेस्टोरेंट चलाता था किन्ही कारणों से वह बंद हो गया। आज वह पलासिया क्षेत्र में रेस्टोरेंट के लिए जगह देखने गया था वहां से कार से लौटते वक्त वह सीधे भवरकुआ में रहने वाली मंगेतर के पास पहुंचा। यहां से उसे कार में बिठाकर कालिंदी बाईपास की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में एक्सीडेंट हो गया यह भी पता चला कि कार घटना के वक्त 60 की स्पीड से ज्यादा थी।
must read : VIDEO : तालाब बन गई मेडिकल कॉलेज की लाइब्रेरी, विद्यार्थियों ने जैसे-तैसे बचाई किताबें

चेतक ऑटो कंपनी के कर्मचारी थे मृतक

टीआई के मुताबिक मृतक विलास कुमार राव,सुभाष नगर में रहते हैं वह पीथमपुर स्थित चेतक ऑटो कंपनी की मार्केटिंग विभाग में थे यहां वह रानी बाग पर कंपनी के सेंटर पर आए थे। यहां से वे आईटी पार्क होते हुए भंवरकुआ की ओर जा रहे थे तभी कार चालक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी है शव को पीएम के लिए बरामद किया है। मृतक के बारे में पता चला है कि उनकी एक 14 साल की बेटी है वहीं 8 वर्षीय बेटा पैरालाइज्ड है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की जानकारी मृतक की पत्नी को नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो