scriptपड़ोसी से परेशान युवती ने पहले फांसी लगाई, बची तो एसिड पीकर दी जान | The girl committed suicide due to harassment of neighbor's | Patrika News

पड़ोसी से परेशान युवती ने पहले फांसी लगाई, बची तो एसिड पीकर दी जान

locationइंदौरPublished: Sep 11, 2019 10:44:09 am

Submitted by:

Manish Yadav

परिजनों का आरोप समझाने के बाद भी परेशान कर रहा था बदमाश

girl_dead_body.jpg

chhindwara

इंदौर। युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि घर के पास ही में रहने वाला युवक उसे परेशान कर रहा था। परिजनों ने उसे समझाया भी, लेकिन नहीं मानी। उससे इतना तंग आ गई कि पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन जब बच गई तो एसिड पी कर अपनी जान दे दी।
पुलिस के अनुसार किशनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक १९ वर्षीय युवती को इलाज के लिए बड़े अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसके परिजनों ने बताया कि घर के पास ही में रहने वाला युवक उसे परेशान कर रहा था। युवती की रिकार्डिंग और फोटो उसके पास में थे। इसका ही फायदा उठाकर उसने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। युवती ने अपने परिजनों को इस बारे में बताया तो उन्होंने बदमाश को समझाने की कोशिश की। लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद उसके परिजन को भी शिकायत की, लेकिन बदमाश नहीं माना और उसे परेशान करता रहा। वह घर के आसपास ही घूमता रहता और फिर युवती को ब्लैकमेल करता। इससे वह काफी परेशान थी। इसके चलते उसने घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, परिजनों का उसकी ओर ध्यान चला गया। इस पर उसे बचा लिया गया, लेकिन इसके बाद उसने आत्महत्या करने के लिए एसिड पी लिया। गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल फिर एमवायएच लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो