scriptरुपए नहीं दिए तो शोशा पब में कांच के गिलास से युवक का हाथ गोदा | the hands of the young man from the glass of shosha pub | Patrika News

रुपए नहीं दिए तो शोशा पब में कांच के गिलास से युवक का हाथ गोदा

locationइंदौरPublished: Feb 16, 2019 10:49:10 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
 

sho sha pub

रुपए नहीं दिए तो शोशा पब में कांच के गिलास से युवक का हाथ गोदा

इंदौर।
विजय नगर थाना क्षेत्र के भमोरी स्थित शोशा पब पर आए युवकों से अतिरिक्त रुपयों की मांग की गई। इस पर हुए विवाद के बाद यहां के बाउंसर ने कांच का गिलास को फोड़ युवक का हाथ गोद दिया। जिसके बाद विजय नगर थाने पहुंचे युवकों ने प्रकरण दर्ज कराया।

फरियादी रॉबिन भंडारी व राहुल भंडारी ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई व दोस्तों के साथ शोशा पब में गए थे। यहां पूरा पेमेंट कर जाने लगे तो हमसे अतिरिक्त रुपयों की मांग की गई। इसको लेकर हमने विरोध जताया तो यहां के बाउंसर लक्की मराठा व वेटर रोहित ने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी। फरियादी राहुल ने बताया कि बाउंसर लक्की मराठा ने इसके बाद टेबल पर रखा कांच का गिलास उठाकर फोड़ा और मेरे हाथ पर मार दिया। इससे खून निकलने लगा। वहीं जान से मारने की धमकी दी तो वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया। इसके बाद घायल युवक थाने पहुंचा तो पुलिस ने शिकायत के आधार पर बाउंसर लक्की मराठा और वेटर रोहित पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो